बहराइच में आग लगने से 2 सिलिंडर में विस्फोट, दूकान जलकर हुई राख

0
83
Behraich News
बहराइच में आग लगने से 2 सिलिंडर में विस्फोट, दूकान जलकर हुई राख

Behraich News: बहराइच जिले से एक बड़ा विस्फोट होने की खबर सामने आ रही है। बता दें की उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बहराइच (Behraich) के कोतवाली देहात क्षेत्र के बंजारी मोड़ के पास मंगलवार (Tuesday) उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक दुकान में अज्ञात कारणों में आगे लग गई. जिसके बाद दुकान में रखे 2 सिलेंडर (Cylinders) एकाएक विस्फोट हो गए (Explosion In Cylinders). इसके बाद मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया।

दुकान जलकर हुई राख

हालांकि इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई लेकिन दुकान जलकर राख हो गई। इस संबंध में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक नगर कुंवर ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि ‘बंजारी मोड़ के पास रमेश जायसवाल नामक युवक की गैस सिलेंडर व चूल्हे की दुकान में आग लग गई’। उन्होंने कहा कि इस हादसे में एक दो सिलेंडर में विस्फोट भी हुआ.

हादसे में स्थिति हुई सामान्य

साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि ‘आग किस कारण से लगी इसकी जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि यह ज्ञात हुआ है कि वह गैस रिफिलिंग का काम भी करता था और अगर ऐसा कोई साक्ष्य मिलता है तो उस पर नियमानुसार कार्यवाही कराई जाएगी। इस हादसे में हताहत नहीं हुआ है स्थिति सामान्य है आग बुझ चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here