Baghpat Suicide: जूता कारोबारी पति ने फेसबुक लाइव पर पत्नी के साथ खाया जहर, हुई मौत, जानिए पूरा मामला

0
216
Crime News
Baghpat Suicide: जूता कारोबारी पति ने फेसबुक लाइव पर पत्नी के साथ खाया जहर, हुई मौत, जानिए पूरा मामला

Baghpat Suicide News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) से बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल मंगलवार को फेसबुक लाइव के दौरान एक पति ने अपनी पत्नी संग आत्महत्या की घटना को अंजाम दिया है। बता दें की इस पूरे मामले में पति आर्थिक ठंडी से परेशान था और वह एक जूता कारोबारी था।

फिलहाल के लिए दोनों को तुरंत निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और इलाज के दौरान पत्नी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया है। वही कारोबार पाई की हालत अभी भी गंभीर अवस्था में है और वह आईसीयू में भर्ती है।

क्या है आत्महत्या करने की वजह ?

इस वीडियो में 40 वर्षीय राजीव तोमर कह रहे हैं कि जीएसटी (GST) के कारण उनका कारोबार चौपट हो गया. इस दौरान वह एक पाउच खोलते हुए दिखते हैं और उसे कुछ निकालकर खा लेते हैं. इस दौरान पास में ही बैठी पत्नी पूनम ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह असफल रहीं. इसके बाद पूनम ने भी जहर खा लिया. बने गया यह वीडियो दो मिनट का ही है।

लाइव वीडियो में तोमर ने लगाए पीएम पर आरोप

तोमर इस दौरान रोते हुए कहते हैं, ‘मुझे लगता है कि मुझे बोलने की आजादी है. मेरे ऊपर जो कर्ज है, मैं उसे चुका कर जाऊंगा. भले ही मैं मर जाऊं, लेकिन मैं इसे चुका कर जाऊंगा. मेरा सभी से अनुरोध है कि कृपया इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें. मैं देशद्रोही नहीं हूं, मुझे तो अपने देश पर विश्वास है, लेकिन मैं मोदी जी (प्रधानमंत्री) से कहना चाहता हूं कि आप छोटे कारोबारियों और किसानों के हितैषी नहीं हैं. अपनी नीतियां बदलें.’

मौके पर ही फेसबुक देख रहे लोगों ने पुलिस को दी जानकारी

फेसबुक पर लाइव देख रहे कुछ लोगों ने पुलिस को तुरंत फोन किया. पुलिस भी खबर मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंची और दोनों पति-पत्नी को अस्पताल ले गई.जिसमे इलजा के दौरान पत्नी की मौत हो गयी है।

चुनाव पर पड़ेगा असर

इस घटना के बाद होने वाले चुनाव पर बड़ा असर पड़ने वाला है। क्योंकि सभी विपक्षी पार्टियां बजेपी पर आरोप लगा रही है और साथ प्रियंका वाड्रा समेत कई नेता भाजपा को निशाने पर ले रहे है। लोगों का गुस्सा भी बाहर निकल कर आ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here