आजमगढ़ में गृहमंत्री शाह की रैली में भीड़ जुटाने के लिए दिलवाए गए 40 लाख ?

कार्यक्रम में भारी भीड़ देखने को मिली। लेकिन क्या आप जानते है इस भीड़ के पीछे का राज क्या है।

0
395
Amit Shah
आप सोच रहे होंगे की जब भी बीजेपी पार्टी से कोई भाषण देता है तो भीड़ जुटना लाजमी है। हम आपको बता दें ऐसा नहीं है।

[responsivevoice_button voice=”Hindi Female” buttontext=”यह खबर सुनें”]

गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) आज आजमगढ़ में राज्य विश्वविद्यालय का शिलान्यास करने आए थे। इस दौरान कार्यक्रम में भारी भीड़ देखने को मिली। लेकिन क्या आप जानते है इस भीड़ के पीछे का राज क्या है। आप सोच रहे होंगे की जब भी बीजेपी पार्टी से कोई भाषण देता है तो भीड़ जुटना लाजमी है। हम आपको बता दें ऐसा नहीं है। इस भीड़ को जुटानें के लिए क्या किया जाता है इस बात का खुलासा हुआ है! आइए जानते है सच क्या है!

पीडब्ल्यूडी ने भीड़ जुटाने के लिए 40 लाख का इंतजाम क्यों किया ?

आपको बता दें आजमगढ़ के डीएम ने कार्यक्रम में भीड़ जुटाने के लिए पीडब्ल्यूडी से 40 लाख रुपये का इंतजाम करने के लिए कहा, हालांकि, डीएम ने मुख्य अभियंता को लिखे पत्र में ‘परिवहन’ मद का नाम दिया है। जानकारी के अनुसार, आनन-फानन में इमरजेंसी फंड से रकम जारी की गई है। इस बात की अभी पुष्टि नहीं की जा सकती, इस मामले में विभाग की रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा किया जाएगा। पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों का कहना है कि परिवहन मद के लिए धनराशि की व्यवस्था करने का कोई प्रावधान नहीं है। इस तरह की कोई भी डिमांड इससे पहले कभी किसी नेता ने नहीं की…

समाजवादी पार्टी ने ट्विट कर बीजेपी पर किया हमला

विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) नजदीक है। ऐसे में इस मामले पर राजनीति शुरु हो गई है। समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर कहा कि गृहमंत्री की रैली, डीएम की भीड़, जनता का पैसा, बीजेपी की लूट! जनता का विश्वास खो चुकी बीजेपी की रैलियों आम बात हो गई है। संसाधनों और सत्ता का दुरुपयोग कर भीड़ जुटाने का काम बीजेपी करती आई है। सीएम अधिकारियों से गलत काम कराते हैं इसलिए उनपर कार्रवाई नहीं हो पाती। 

Also Read: मेरठ में कंगना रनौत के खिलाफ दी गई तहरीर, 2014 में मिली आजादी वाले बयान पर भड़के लोग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here