Ayodhya Firing: दुर्गा पूजा में अचानक हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत और दो बच्चियां घायल

0
169
Ayodhya News
Ayodhya Firing: दुर्गा पूजा में अचानक हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत और दो बच्चियां घायल

Ayodhya Durga Pooja Firing:  उत्तर प्रदेश के अयोध्या (Ayodhya) में बुधवार को नवरात्री के चलते दुर्गा पूजा महोत्सव के दौरान फायरिंग (Ayodhya firing) हुई जिसमे एक युवक की मौत हो गयी है दो किशोरियां घायल हो गई है। फ़िलहाल के लिए जिला अस्पताल में किशोरियां को भर्ती कराया गया है। उनकी हालत बिगड़ने के कारण उन्हें लखनऊ के ट्रामा सेण्टर में ले जाया गया है। जानकारी के अनुसार चार युवकों ने इस फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है.

मौके पर पुलिस फ़ोर्स पहुंची

घटना के वक़्त अचानक गोली चलने से भारी संख्या में पुलिस फ़ोर्स और आम जनता की भारी भीड़ लग गई थी। नगर कोतवाली के देवकाली चौकी स्थित नील गोदाम के पास दुर्गा पूजा के अवसर पर जागरण का आयोजन किया गया था। जानकारी के अनुसार रात सवा दस बजे के आसपास संदिग्ध हालत में फायरिंग हो गई।

बता दे की इसमें स्थानीय निवासी 32 वर्षीय मंजीत यादव पुत्र कमलेश यादव सहित 14 वर्ष और 11 वर्ष की दो किशोरियां घायल हो गईं। घायल अवस्था में सभी को जिला चिकित्सालय भिजवाया गया। इलाज के दौरान मंजीत की मौत हो गई है। जानकारी मिलने के बाद कैंट थाना के प्रभारी निरीक्षक अरुण प्रताप सिंह, नगर कोतवाली के प्रभारी सहित भारी पुलिस अमला जिला अस्पाताल भी पहुंचे।

मृतक के परिवार को 1 करोड़ दिया जाए मुआवजा: सपा

जिला अस्पताल पहुंचे सपा नेता व पूर्व राज्यमंत्री पवन पांडे ने कहा कि ‘अयोध्या-फैजाबाद दुर्गा पूजा मना रहा है और अपराधी फायरिंग कर रहे हैं’. पवन पांडे ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि ‘भाजपा सरकार में अपराधियों का मनोबल बढ़ा है. उन्होंने मृतक के परिजनों को एक करोड़ रुपये मुआवजा देने की मांग की है. वहीं दोनों बच्चियों की समुचित इलाज की व्यवस्था की जाए’.

Also Read: Terrorism in Kashmir: गैर मुस्लिमों को चुन चुन कर मार रहे आतंकी, जानिए क्या है पाकिस्तान की मंशा ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here