औरैया में बारात से लौट रहे मासूम समेत तीन लोगों की हुई मौके पर ही दर्दनाक मौत

0
165
Road Accident
औरैया में बरात से लौट रहे मासूम समेत तीन लोगों की हुई मौके पर ही दर्दनाक मौत

Auraiya Road Accident: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के औरैया जिले (Auraiya City) में देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया है जिसमे एक मासूम समेत तीन लोग मौत का शिकार हो गए है। बता दें की कन्नौज मार्ग पर जनपद के बेला थाना क्षेत्र में पुरवा रावत और पटना गांव के बीच तेज रफ्तार बोलेरो ट्रैक्टर से जा टकराई। हादसे में बोलेरो सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

क्या है मामला ?

आपको बता दें कि मंगलवार की देर रात बेला थाना क्षेत्र के पुरवा ललाई निवाई राधाकृष्ण का परिवार सुख्खा पुरवा कन्नौज से शादी समारोह में शामिल होकर बोलेरो से अपने घर वापस आ रहा था । जैसे ही यह लोग पुरवा रावत के पास पहुंचे तभी बोलेरो ने अपना संतुलन खो दिया और आगे चल रहे ट्रैक्टर से जा टकराई। जिससे कार के परखच्चे उड़ गए।

तीन लोगों की मौके पर ही मौत

बता दें की कार में सवार मोहित उम्र 22 वर्ष पुत्र राधाकृष्ण, अर्चना पत्नी सुनील व उनकी आठ माह की पुत्री की मौके पर मौत हो गई। जबकि सुनील, राहुल घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया। सूचना मिलते ही मौके पर बेला, दिबियापुर थाना समेत अन्य थानों की पुलिस के साथ एएसपी शिष्यपाल घटना स्थल पर पहुंचे। घायलों को अस्पताल भेजा गया है।

तीन लोग अस्पताल में भर्ती

हादसा होने के बाद पुलिस को सूचना मिली जिसमें एएसपी शिष्यपाल ने बताया कि बेला थाना की तरफ से एक बोलेरो गाड़ी आ रही थी। जिसमें पुरवा ललाई के कुछ लोग सवार थे। ट्रैक्टर को ओवरटेक करने के चक्कर में बोलेरो असंतुलित होकर हादसे का शिकार हो गयी। जिसमें एक महिला, उसकी 8 माह की बच्ची व एक अन्य युवक की मौत हो गयी। साथ ही तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Also Read: शर्मसार खबर: भाई ने बनाया नाबालिग बहन को हवस का शिकार, पिता ने बरसाए चप्पल और फिर …