General V.K Singh On Krishi Bill: कृषि कानून वापसी पर सेना प्रमुख वी के सिंह का बड़ा बयान, ओवैसी पर बोला हमला

0
413
Farmers Bill Update
कृषि कानून वापसी पर सेना प्रमुख जनरल वीके सिंह का बड़ा बयान, ओवैसी पर बोला हमला

[responsivevoice_button voice=”Hindi Female” buttontext=”यह खबर सुनें”]

General V.K Singh On Krishi Bill: उत्तर प्रदेश के बस्ती में सिद्धार्थनगर में हो रहे कपिलवस्तु महोत्सव में शामिल होने जा रहे केंद्रीय राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह (General Vijay Kumar Singh) ने बस्ती में सरकार द्वारा कृषि कानून (Krishi Kanoon) वापस लिए जाने पर बोलते हुए कहा कि ‘हमारी सरकार ने किसानों के हितों के लिए तमाम कार्य किए हैं, अगर किसी सरकार ने किसानों को खुशहाली देखने का काम किया है तो वह हमारी सरकार ने किया है चाहे वह किसान सम्मान निधि हो, यूरिया को नीम कोटेड करने का हो या मृदा परीक्षण, खेती की पैदावार बढ़ाने का हो, एमएसपी का हो ,स्वामीनाथन आयोग को लागू करने का हो’।

कृषि कानून से छोटे किसानों को था फायदा- वी.के सिंह

जनरल वीके सिंह ने कहा कि कृषि कानून किसानों के फायदे किए थे विशेषकर छोटे किसानों के लिए थे। शायद राजनीति इसके ऊपर अधिक हुई, आज तक किसी सरकार ने ऐसे कानून वापस नहीं लिया यह मोदी जी की सरकार है जिन्होंने कहा कि ठीक है अगर आप इसका कानून को और फायदा नहीं समझ रहे हैं तो हम इसे वापस ले रहे हैं।

General V.K Singh ने ओवैसी पर किया हमला

वही दूसरी ओर ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के द्वारा CAA के वापसी के बयान पर पलटवार करते हुए जनरल वीके सिंह ने कहा कि ‘ओवैसी साहब खेती नहीं करते, जो खेती नहीं करता वह खेती समझता भी नहीं।

Also Read: Big Breaking: पीएम मोदी ने की बड़ी घोषणा, तीनों कृषि कानून को वापस लेने का निर्णय लिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here