Amroha Road Accident :दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर खतरनाक हादसा, मौके पर 2 लोगों की मौत, 3 घायल

0
439
UP Accident News
दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर खतरनाक हादसा, मौके पर 2 लोगों की मौत, 3 घायल

[responsivevoice_button voice=”Hindi Female” buttontext=”यह खबर सुनें”]

Amroha Road Accident : यूपी (Uttar Pradesh) के अमरोहा जनपद (Amroha) में बुधवार को डिडौली कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे (National Highway) पर सुबह 9 बजे तेज रफ्तार इनोवा कार की ओवरटेक के फेर में रोडवेज बस से भिड़ंत हो गई। स्थित कस्बा जोया में दिन निकलते ही रोडवेज बस व कार की टक्कर हो गई जिसकी वजह से कार सवार 3 लोग घायल हो गए और दो लोगों की मौत हुई है इस मामले में घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिसमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है

क्या है पूरा मामला

बता दें कि अमरोहा जनपद के डिडौली कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे 9 पर स्थित कस्बा जोया का यह पूरा मामला है जहां पर हरियाणा का एक परिवार बरेली दवाई लेने फरीदाबाद से बरेली जा रही एक राजकुमार अरोड़ा की कार में सवार उनका परिवार हादसे का शिकार हो गया। जोया क्षेत्र में बरेली डिपो की रोडवेज बस और कार की आमने-सामने की भिड़ंत में कार सवार दो लोगों की मौत हुई है जबकि 3 लोग इस हादसे में घायल हुए हैं।

तीन घायल अस्पताल में भर्ती

इस पूरे मामले में दो लोगो की हालत गंभीर बताई जा रही है जिन को इलाज के लिए खाया सेंटर रेफर कर दिया गया है। मामले की जानकारी मिलते ही डिडौली कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और वैधानिक कार्रवाई शुरू करते हुए मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पंचराम जी कार्रवाई शुरू कर दी गई है और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां से उनका इलाज चल रहा हैं।

हादसे की जानकारी देते हुए पुलिस क्षेत्राधिकारी विजय राणा ने बताया इसमें दो की हालत नाजुक बताई जा रही है जिनको को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here