अलीगढ़ : महिला स्वास्थ्यकर्मी की हत्या का ख़ुलासा, पति ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर की थी हत्या 

अलीगढ़ में महिला डॉक्टर की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है, आरोपी पति सहित तीन लोग गिरफ्तार...

0
177
पति ने अपने तीन साथियों के मिलकर की थी डॉक्टर पत्नी की हत्या
पति ने अपने तीन साथियों के मिलकर की थी डॉक्टर पत्नी की हत्या

अलीगढ़ : अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके में रमेश बिहार में हुई हत्या की घरना में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। महिला डॉक्टर आस्था अग्रवाल की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा किया है। आपको बता दें इस मामले में आरोपी पति सहित तीन लोग पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए हैं। महिला की मौत मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात का खुलासा किया गया था कि महिला डॉक्टर की गला घोंटकर हत्या की गई थी। इसके साथ ही यह भी खुलासा हुआ था कि शरीर पर कई हिस्सों में चोट के गम्भीर निशान भी मिले थे।

खुलासे के बाद क्या बोली पुलिस ?

अब इस मामले में खुलासे के बाद अलीगढ़ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि, ‘बीते 13 अक्टूबर को क्वार्सी थाना इलाके के रमेश विहार में एक महिला का शव घर में है ऐसी सूचना हमें मिली थी, मौके पर पहुँची पुलिस ने लटके हुए शव को बरामद करने के बाद उसको पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है, पोस्टमार्टम की आई रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि आई है।

पति समेत तीन गिरफ्तार, 1 अभी भी फरार

आपको बता दें इस खुलासे के बाद एसएसपी ने इस घटना के ख़ुलासे को लेकर 4 टीमों का गठन किया था। टीमों के गठन के बाद अब यह खुलासा किआ गया है कि मृतका डॉ आस्था अग्रवाल के पति अरुण ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया है।इस हत्या को आत्महत्या दर्शाने के लिए शव को बाद में रस्सी पर टांग दिया गया था। पति के अलावा तीन अभियुक्त अरुण, विकास व पवन को गिरफ्तार कर लिया गया है। इन सबके अलावा शोक उर्फ़ टशन इस हत्याकांड में अभी फ़रार चल रहा है। आपको बता दें अभी तक हुई पूछताछ में यह बात सामने आई है कि पारिवारिक विवाद चल रहा था जिसको लेकर पति ने अपने साथियों के साथ मिलकर इस हत्याकांड की घटना को अंजाम दिया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here