Akhilesh Yadav ने वैक्सीन का किया स्वागत, कहा- डॉक्टरों की क्षमता पर सवाल नहीं…

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने वैक्सीन का स्वागत करते हुए कहा कि वैज्ञानिकों की क्षमता पर सवाल नहीं है।

0
1040
Akhilesh Yadav
Akhilesh Yadav ने वैक्सीन का किया स्वागत, कहा- डॉक्टरों की क्षमता पर सवाल नहीं...

Uttar Pradesh: देश में वैक्सीनेशन की शुरूआत हो गई है। प्रधानमंत्री मोदी ने आज सुबह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इसका शुभारंभ किया। इसी बीच सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने वैक्सीन का स्वागत करते हुए कहा कि वैज्ञानिकों (Corona Vaccination) की क्षमता पर सवाल नहीं है। उन्होंने कहा कि “हम डॉक्टरों की क्षमता पर सवाल नहीं उठा रहे हैं। मुझे खुशी है कि सरकार ने वैक्सीन का कार्यक्रम शुरू कर दिया है। अब वैक्सीन आ गई है।

अखिलेश यादव का बड़ा बयान, कहा- NRC पर दर्ज मुकदमे होंगे वापस!

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने केंद्र सरकार से सवाल करते हुए कहा कि “वैक्सीन तो आ गई लेकिन ये गरीबों तक कब पहुंचेगी और गरीबों को मुफ्त में दी जाएगी की नहीं? हम अपनी सरकार से जानना चाहते हैं कि इनका कार्यक्रम क्या है, सभी लोगों को कब तक वैक्सीन लग जाएगी”।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए अखिलेश यादव ने आगे कहा कि “मैं सरकार से यह जानना चाहता हूं कि क्या आपके स्टाफ, डॉक्टर्स और टेक्निकल लोगों को ट्रेनिंग दे दी गई है। जहां वैक्सीन लगनी है क्या वहां पर्याप्त फंड पहुंचा दिए गए हैं। पता लगा है कि जहां केंद्र बनाए गए हैं वहां अभी तक फंड नहीं पहुंचाया गया है।”

सपा नेता नहीं लगवाएंगे कोरोना का टीका, कहा- ‘BJP की वैक्सीन’ पर…

बता दें कि वैक्सीन को लेकर उस समय विवाद खड़ा हो गया था। जब यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इसे भाजपा की वैक्सीन (Corona Vaccine) बताकर लगवाने से मना कर दिया था। उन्होंने कहा था कि यह भाजपा की वैक्सीन है इसलिए वो उसे नहीं लगवाएंगे। उन्हें भाजपा की वैक्सीन पर भरोशा नहीं है। जब उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार बनेगी तब सभी को मुफ्त़ में कोरोना वैक्सीन का टीका दिया जाएगा।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here