अगर मुस्लिम चेहरे को बनाया डिप्टी सीएम तो सपा के साथ गठबंधन तय- ओवैसी

विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटे अखिलेश और ओवैसी में राजनीतिक घमासान जारी है। क्या दोनों पार्टियां एक साथ हो जाएंगी ?

0
609
UP Election 2022
विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटे अखिलेश और ओवैसी में राजनीतिक घमासान जारी है। क्या दोनों पार्टियां एक साथ हो जाएंगी ?

Uttar Pradesh: यूपी में विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) की तैयारी में जुटे अखिलेश और ओवैसी में राजनीतिक घमासान जारी है। बीजेपी को पीछे छोड़ने के लिए क्या दोनों पार्टियां एक साथ हो जाएंगी ? AIMIM ने प्रदेश में पूरी ताकत लगा दी है। सवाल ये उठता है कि ओवैसी को बीजेपी 2 माना जाता तो क्यां असदुद्दीन ओवैसी सपा के साथ गठबंधन करेंगे ? ‘या ये कोई नई चाल है’

अगस्त में यूपी दौरे पर रहेंगे ओवैसी

प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने कहा कि अगस्त के शुरुआत में ओवैसी यूपी दौरे पर रहने वाले है। इस दौरान प्रयागराज, फतेहपुर, कौशाम्बी और आसपास के बाकी जिलों में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। खासतौर पर मुस्लिम, दलित और पिछड़े वर्ग के लोगों से चर्चा करेंगे। कुछ दिन पहले असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) मुरादाबाद और आसपास के इलाकों में आए हुए थे।

‘बीजेपी को रोकना है तो मिलकर लड़ना होगा’

यूपी में सभी 75 जिलों में जिला अध्यक्ष बना दिये गये हैं, जिला इकाईयां भी गठित हो गए है। शौकत अली (Shaukat Ali) ने कहा कि हम तो चाहते हैं कि इस बार यूपी में अगर बीजेपी को रोकना है तो सपा-बसपा के साथ हमारा मिलकर लड़ना जरुरी है। शौकत अली ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस डूबता हुआ जहाज है जो भी इस जहाज पर सवार होता है वह डूब जाता है। दरअसल, AIMIM पहले से ही उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव में 100 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारने का ऐलान कर चुकी है। 

Also Read: यूपी के 17 शहरों में मिलेगा फ्री वाई-फाई, स्पीड का रखा जाएगा ध्यान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here