Agra Girl Death: प्रेम विवाह बना मौत का मंजर, एक साल पहले फईम से किया था निकाह…फिर हुआ ये

0
532
Agra News
Agra Girl Death: प्रेम विवाह बना मौत का मंजर, एक साल पहले फईम से किया था निकाह...फिर हुआ ये

Agra Girl Death: उत्तर प्रदेश के आगरा से दहेज़ मामले से जुड़ी खबर सामने आ रही है। आए दिन दहेज़ को लेकर महिलाओं को मौत के घाट उतार दिया जाता है या वो खुद मौत को अपने गले लगा लेती है। दरअसल हाल ही में आगरा के शाहगंज क्षेत्र में युवती की मौत हो गयी है जहाँ उसके ससुरालवालों पर आरोप लगाया गया है और मामला दर्ज हो गया है। पुलिस फ़िलहाल के लिए आरोपियों की तलाश कर रही है और गिरफ्तारी का पूरा प्रयास में लगी है। युवती के शव को पोस्टमॉर्टेम के लिए भेज दिया है। मौत की खबर सुनते ही इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है और पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।

क्या है पूरा मामला ?

शाहगंज के मोहल्ला चिल्ली पाड़ा की रहने वाली वर्षा की संदिग्ध हालात में मौत हुई। वर्षा ने कार मैकेनिक फईम से एक साल पहले प्रेम विवाह किया था। उसके भाई दुष्यंत ने हत्या का आरोप लगाया है, जबकि फईम के परिजनों ने पुलिस से उसके आत्महत्या की बात कही। पुलिस को शव फर्श पर पड़ा मिला। पंखे से फंदा लटका हुआ था।

मृतका वर्षा के भाई दुष्यंत ने बताया कि उसके पिता बिजली विभाग में संविदा पर काम करते थे। पूर्व में उनका परिवार मोहल्ला कोलिहाई में रहता था। अब वो आजमपाड़ा में रहते हैं। कोलिहाई से सटा हुआ ही चिल्ली पाड़ा मोहल्ला है। झांसी निवासी फईम भी यहीं रहता है। वर्षा इंटरमीडिएट पास थी। उसका फईम से कब मेलजोल हो गया, उन्हें पता नहीं चल सका।

फईम ने वर्षा से कोर्ट मैरिज कर ली। इसके बाद वर्षा से कम मतलब रखते थे। बहन परेशान रहने लगी थी। वह उसका तलाक कराना चाहते थे। दुष्यंत ने आरोप लगाया कि उसकी बहन की हत्या की गई है।

पुलिस अधिकारी ने दिया बयान

पुलिस का कहना है कि वर्षा का शव फर्श पर पड़ा था, जबकि कमरे में पंखे से फंदा बना हुआ था। वह कटा हुआ था। परिजन वर्षा की आत्महत्या की बात कह रहे थे। उधर, मोहल्ले के लोगों का कहना था कि फईम के परिजन उसे नर्सिंग होम में लेकर गए थे। बाद में उसे वापस लेकर आए, किसी ने शव को फंदे पर लटका नहीं देखा था।

Also Read: Assam में दर्दनाक सड़क हादसा, छठ पूजा करके लौट रहे थे लोग, 10 लोगों की हुई मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here