Varanasi: तिरंगा संकल्प यात्रा निकालने पर हिरासत में लिए गए सांसद संजय सिंह, सभापति से लगाई गुहार

0
417
Sanjay Singh AAP
Varanasi: तिरंगा संकल्प यात्रा निकालने पर हिरासत में लिए गए 'आप' सांसद संजय सिंह, सभापति से लगाई गुहार

Varanasi: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में तिरंगा संकल्प यात्रा का नेतृत्व करने निकले आम आदमी पार्टी सह राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कमिश्नरेट पुलिस ने हिरासत में ले लिया हैं। बता दें की भेल स्थित गणेशपुर तरना के पास एयरपोर्ट रोड पर पोलिन संजय सिंह को रोक कर हिरासत में लिया हैं। इसी दौरान संजय सिंह पुलिस से उलझते भी नज़ारा आए हैं।

‘मुझे किस कानून के तहत रोका जा रहा है’- Sanjay Singh

संजय सिंह को हिरासत में लेने के बाद उन्होंने कहा कि ‘वाराणसी में हर पार्टी रैली कर रही है। किसी को भी आने से नहीं रोका गया। मुझे किस कानून के तहत रोका जा रहा है। मैं कहां जा रहा हूं, किसी काम से आया हूं, इससे पुलिस को कोई मतलब नहीं होना चाहिए।

Banaras में दिखा कार्यकर्ताओं का आक्रोश

बता दें की आप नेता संजय सिंह कचहरी से लहुराबीर के बीच तिरंगा यात्रा का नेतृत्व करने बनारस पहुंचे थे। हालांकि इस यात्रा को जिला प्रशासन ने अनुमति नहीं मिली थी।  बावजूद इसके संजय सिंह अपने पार्टी के सदस्यों और कार्यकर्ताओं के साथ तिरंगा संकल्प यात्रा निकालने की तैयारी में जुटे थे।

सभापति से लगाई गुहार

संजय सिंह ने राज्य सभा के सभापति से गुहार लगाई। उन्होंने ट्वीट कर कहा- माननीय सभापति जी मुझे गैरकानूनी ढंग से वाराणसी शिवपुर में भारी पुलिस बल के साथ रोका गया है। मेरे साथ कोई भी घटना घटित हो सकती है। कृपया तत्काल हस्तक्षेप करें।

Also Read: अरुण वाल्मीकि की मौत को लेकर प्रियंका का यूपी सरकार पर वार, देखें ट्वीट कर क्या कहा…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here