नोएडा में 4 साल का बच्चा हुआ कोरोना संक्रमित, जानें क्या है लक्षण ?

गौतम बुद्ध नगर में चार साल क बच्चा कोरोना पॉजिटिव हो गया है। कोरोना की तीसरी लहर ने देश में दस्तक दे दी है।

0
781
Coronavirus Alert in Noida
गौतम बुद्ध नगर में चार साल क बच्चा कोरोना पॉजिटिव हो गया है। कोरोना की तीसरी लहर ने देश में दस्तक दे दी है।

Uttar Pradesh: यूपी के गौतम बुद्ध नगर में चार साल क बच्चा कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus Alert in Noida) हो गया है। कोरोना की तीसरी लहर ने देश में दस्तक दे दी है। बता दें बच्चे का इलाज नोएडा के सेक्टर-30 में चल रहा है। इस मामले को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग भी सर्तक हो गया है। बताया जा रहा है कि बच्चे को खासी, झुकाम के अलावा पेट में पानी भर गया है। 

उत्तराखंड में कांवड़ यात्रा पर लगी रोक, यूपी में जारी रहेगी यात्रा…जानें सीएम योगी ने क्या कहा

कोरोना मामलों पर प्रशासन की निगाह

सीतापुर और सुल्तानपुर से ज्यादा मामले सामने आ रहे है। स्वास्थ्य विभाग ने जिले में इसकी वजह तलाशना शुरू कर दिया है। इसके लिए शासन की टीम भी जांच के लिए आ सकती है। विशेषज्ञ इसे खतरे की घंटी मान रहे हैं। 

कोरोना की दूसरी लहर के बाद भी लोगों में नहीं है खौफ, हरकी पौड़ी पर लगाई भीड़

दरअसल, संक्रमित (Coronavirus) बच्चे को पहले सेक्टर-29 स्थित भारद्वाज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। हालात खराब होने के बाद से सेक्टर-30 स्थित सुपर स्पेशलिटी पेडियाट्रिक एंड पोस्ट ग्रैजुएट टीचिंग इंस्टीट्यूट में भर्ती कराया गया है। गौतम बुद्ध नगर जनपद में कोविड-19 के पांच नए मरीज पाए गए जबकि पांच मरीजों को स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी। 

Read More Articles on UP News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. YouTube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here