Greater Noida में छात्रा का किडनैप फर्जी निकला, प्रेमी के साथ हुई थी फरार…जानिए पूरा मामला

ग्रेटर नोएडा में लड़की के किडनेपिंग का मामला पूरी तरह फर्जी निकला, इम मामले में 24 घंटे में पुलिस को कामयाबी हाथ लग गई।

0
339
Greater Noida News
ग्रेटर नोएडा में लड़की के किडनैपिंग का मामला पूरी तरह फर्जी निकला, इम मामले में 24 घंटे में पुलिस को कामयाबी हाथ लग गई।

ग्रेटर नोएडा (Greater Noida News) में लड़की के किडनैपिंग का मामला पूरी तरह फर्जी निकला, इम मामले में 24 घंटे में पुलिस को कामयाबी हाथ लग गई। बता दें 16 सितंबर को मार्निंग वॉक पर गई एक लड़की को किडनेप कर लिया गया था। जिसके बाद पुलिस ने घर वालों को कहा था कि जल्द आपकी लड़की मिल जाएगी, लेकिन यहां तो पूरा मामला ही पलट गया, पता चला की लड़की किडनेप नहीं हुई थी। मुहब्बत के खातिर प्रेमी के साथ भाग गई थी।

कहां का है पूरा मामला

बता दें ये मामला बादलपुर कोतवाली का है। गांव सादोपुर की झाल के पास बीएससी में पढ़ने वाली छात्रा का अपहरण (Kidnapping) कार सवार बदमाशों ने उस समय कर लिया जब वह अपने भाई बहनों के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकली थी। सरेआम हुई इस वारदात से नाराज ग्रामीणों ने एनएच-91 पर जाम लगा दिया था। मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों की आश्वासन के बाद ग्रामीण शांत हुए थे और जाम को खोल दिया गया था।

पिता ने कहा था मार्निंग वॉक के दौरान हुआ अपरहण

छात्रा के पिता गुलाब सिंह का कहना था कि सादोपुर की झाल के पास से कार सवार बदमाश उनकी बेटी स्वाति बसोया का उपरहण कर लिया गया है। बदमाशों के अपहरण करने के दौरान भाई बहन ने उनका पीछा किया, लेकिन बदमाश बहन स्वाति को लेकर फरार हो गए।

24 घंटे में हुआ खुसाला

पुलिस ने इस मामले (Greater Noida News) को 24 घंटे में खोल दिया। इस मामले में जांच की 5 टीमों का गठन किया गया था। जिसके बाद पता चला कि लड़की प्रेमी के साथ भाग निकली। 

Also Read: तमंचे के दम पर महिला को बनाया हवस का शिकार, पीड़िता ने लगायी इंसाफ की गुहार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here