UP Cabinet: गृहमंत्री शाह से ओपी राजभर करेंगे मुलाकात, कई मुद्दों पर होगी चर्चा…..

0
130

UP Cabinet:  सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने की केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकाल कर यूपी मंत्रिमंडल में जगह और लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा की।

पिछले हफ्ते और ओपी राजभर को कैबिनेट में शामिल किया जा सकता है। इस दौरान ओपी राजभर ने राजभर जाति के आरक्षण को लेकर और वंचित, शोषित वर्गों के हितों से जुड़े मुद्दों पर भी चर्चा की।

माना जा रहा है कि 14 जनवरी मकर संक्रान्ति के बाद किसी भी दिन शुभ तारीख को मंत्रिमंडल विस्तार का एलान किया जाएगा। जिसमें मंत्री बनने का सबसे अधिक चर्चाएं सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर और दारा सिंह चौहान की है।

ऐसे में आपो राजभर पिछले कुछ हफ्तों में लगातार का सपना मंत्री बनने को लेकर अपनी बयान दे रहे थे लेकिन हर बार उनकी मंत्रिमंडल विस्तार की तारीख निकले जा रही थी और राजभर बीते कुछ दिनों से मंत्रिमंडल विस्तार पर चुप्पी साध रखे थे। अब उनका लंबा इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है और कुछ ही दिनों में मंत्रिमंडल में उनकी जगह तय है।

बता दें कि पिछले महीने ओमप्रकाश राजभर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से यूपी मंत्रीमंडल विस्तार को लेकर मुलाकात की थी। लेकिन अब सबकी निगाहें मंत्रिमंडल का विस्तार किस तारीख को है. इस मुद्दे पर होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here