महाराष्ट्र: बागी विधायकों के नाम उद्धव ठाकरे का भावुक संदेश, कहा- ‘मुझे आपकी चिंता…’

0
234
Uddhav Thackeray Message

Uddhav Thackeray Emotional Message To Rebel MLAs: महाराष्ट्र में मचे सियासी बवाल के चलते शिवसेना सरकार पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। इसी बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने अपने बागी विधायकों के नाम एक भावुक संदेश दिया है और उन्हें मनाने की कोशिश की है।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने अपने बागी विधायकों के नाम भावुक संदेश देते हुए विधायकों से बातचीत के जरिए समस्या का हल निकालने की अपील की है। उन्होंने कहा कि, “केवल बागी विधायकों को उनसे एक बार बात करने की आवश्यकता है।”

ठाकरे ने की ये अपील

अपने संदेश में उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray Message) ने कहा कि, “आप पिछले कुछ दिनों से गुवाहाटी में फंसे हुए हैं। आपके बारे में हर दिन नई जानकारी सामने आ रही है, आप में से कई लोग संपर्क में भी हैं। आप अभी भी शिवसेना में हैं। आप में से कुछ विधायक परिवार के सदस्यों ने भी मुझसे संपर्क किया है और अपनी भावनाओं से मुझे अवगत कराया है।”

उन्होंने कहा, “मैं शिवसेना परिवार के मुखिया के रूप में आपकी भावनाओं का सम्मान करता हूं। परिवार के मुखिया के रूप में, मैं आपको अपने दिल की गहराई से बताता हूं। इससे बाहर निकलने का रास्ता, आइए एक साथ बैठें और इससे निकलने का रास्ता खोजें।

उन्होंने अपना संदेश देते हुए आगे कहा कि, “किसी के गलत कामों के झांसे में न आएं, शिवसेना द्वारा दिया गया सम्मान कहीं नहीं मिल सकता, आगे आकर बोलेंगे तो मार्ग प्रशस्त होगा। शिवसेना पार्टी प्रमुख और परिवार के मुखिया के रूप में, मुझे अभी भी आपकी चिंता है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here