टीवी के ‘शक्तिमान’ रियल लाइफ में नहीं हैं शक्तिमान ! महिलाओं पर मुकेश खन्ना की अभद्र टिप्पणी, महिला आयोग ने की FIR की मांग

0
84
FIR on Mukesh Khanna

Swati Maliwal Files FIR Against Mukesh Khanna:  दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने अभिनेता मुकेश खन्ना के ख़िलाफ़ महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए कार्रवाई करने की मांग की है.

स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस की साइबर सेल से मुकेश खन्ना के ख़िलाफ़ एफ़आईआर दर्ज (Swati Maliwal Files FIR Against Mukesh Khanna) करने के लिए नोटिस जारी किया है.

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा का आरोप है कि मुकेश खन्ना ने महिलाओं के ख़िलाफ़ अपमानजनक और ग़लत टिप्पणी की है.

स्वाति मालीवाल ने ट्वीट किया है, “शक्तिमान का किरदार निभाने वाले मुकेश खन्ना के ज़रिए महिलाओं के प्रति दिए गए आपत्तिजनक बयानों पर एफ़आईआर दर्ज करने के लिए दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी की है.”

अपनी नोटिस में उन्होंने मुकेश खन्ना की उस टिप्पणी का ज़िक्र किया है जिसे लेकर उन पर एफ़आईआर दर्ज करने की मांग उन्होंने दिल्ली पुलिस के समक्ष रखी है.

इसके साथ ही स्वाति मालीवाल ने मुकेश खन्ना से महिलाओं से माफ़ी की मांग भी की है.

उन्होंने ट्वीट कर कहा, शक्तिमान सिर्फ हवा में उड़के नहीं बल्कि महिलाओं का सम्मान करने से बनते हैं. इस तरह लड़कियों को “धंधे वाली” बोलना मुकेश खन्ना की घटिया सोच दर्शाता है. इनका शो देखकर शैतान बच्चे बोलते थे #SorryShaktiman. आज अपने बयान के लिए इन्हें पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here