Shivsena On Loudspeaker Controversy: राज ठाकरे ने शेयर की बाला साहब की पुरानी वीडियो, संजय राउत बोले- 50 सालों में क्यों…?

0
323
Sanjay Raut

Shivsena On Loudspeaker Controversy: महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर विवाद का मुद्दा दिन-ब-दिन गरमाता जा रहा है। शिवसेना और राज ठाकरे के बीच लाउडस्पीकर को लेकर जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। इसी क्रम में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने बाला साहब ठाकरे के एक भाषण का वीडियो ट्वीटर पर शेयर किया है।

महाराष्ट्र नव निर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से बाला साहब ठाकरे के एक भाषण का पुराना वीडियो को शेयर करते हुए शिवसेना पर निशाना साधा है। इस वीडियो क्लिप में बाला साहब ठाकरे मराठी भाषा में अपना भाषण दे रहे हैं।

अपना भाषण देते हुए बाला साहब ने कहा कि, “लाउडस्पीकर बंद होना चाहिए। बाला साहब कहते हैं कि धर्म ऐसा होना चाहिए जो राष्ट्रहित के आगे न आए। हमारे हिंदू अगर कुछ गलत करते हैं तो हमें आकर बताओ, उस समस्या को लेकर हल निकालेंगे, लाउडस्पीकर मस्जिद से नीचे आएंगे।”

राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने अपने ट्वीटर पर वीडियो शेयर करते हुए उद्धव ठाकरे से सवाल किया रि आप बाला साहब की सुनेंगे या सत्ता की कुर्सी पर बैठने वाले शरद पवार की?

संजय राउत ने दी प्रतिक्रिया

शिवसेना के नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने MNS प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) के सवाल का जवाब देते हुए प्रतिक्रिया (Shivsena On Loudspeaker Controversy) दी है। उन्होंने कहा, देश में हर जगह लाउडस्पीकर पर राजनीति हो रही है और मस्जिदों में लाउडस्पीकरों को हटाने के मु्द्दे को लेकर बालासाहेब के कुछ पुराने क्लिप शेयर किए जा रहे हैं। मैं जानना चाहता हूं कि विलासराव देशमुख, पृथ्वीराज चव्हाण और देवेंद्र फडणवीस के मुख्यमंत्री रहते हुए पिछले 50 सालों में इस मुद्दे को क्यों नहीं उठाया गया?”

संजय राउत (Sanjay Raut) ने राज ठाकरे (Raj Thackeray) पर निशाना साधते हुए कहा कि “उस दौरान उन्हें लाउडस्पीकर से कभी कोई समस्या नहीं हुई, लेकिन अब उनके पास ये मुद्दा है क्योंकि उनके उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here