यूपी: हिन्दू देवी-देवताओं की तस्वीरों वाले अख़बार में चिकन बेचने के आरोप में एक शख्स गिरफ़्तार

0
269
Selling Chicken on Goddess Newspaper

Selling Chicken on Goddess Newspaper:  उत्तर प्रदेश के संभल में एक व्यक्ति को हिंदू देवी-देवताओं की तस्वीर वाले अख़बार में चिकन बेचने और पुलिस पर हमला करने के आरोप में गिरफ़्तार किया गया है।

समाचार एजेंसी पीटीआई की ख़बर के अनुसार, मामला रविवार का है जब कुछ लोगों ने शिकायत करके ये बताया कि तालिब हुसैन नाम के शख्स अपनी दुकान पर हिंदू देवी-देवताओं की तस्वीरों वाले अख़बार में चिकन लपेट कर बेच रहे हैं।

पीटीआई के अनुसार, एफ़आईआर में इस बात का ज़िक्र है कि पुलिस की टीम जब दुकान पर पहुँची तो तालिब हुसैन ने कथित तौर पर उनपर हत्या के इरादे से चाकू से हमला किया।

तालिब हुसैन पर आईपीसी की धारा 153-ए, 295-ए और 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल इस मामले में जाँच जारी है।

यूपी पुलिस को टैग करते हुए एक ट्विटर यूज़र ने लिखा, “यूपी के संभल में देवी-देवताओं के फोटो वाले अख़बारों में नॉनवेज पैक कर बेचने वाले तालिब नाम के शख्स को पुलिस ने किया गिरफ़्तार। यहां महर रेस्टोरेंट नामक होटल काउंटर से भारी तादाद में देवी-देवताओं की फोटो वाले अख़बार भी मिले हैं।”

इस ट्वीट पर संभल पुलिस (Selling Chicken on Goddess Newspaper) ने जवाब दिया, “प्रकरण के सम्बन्ध में थाना सम्भल पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, अन्य वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here