शिवसेना नेता ने कुछ इस अंदाज में साधा BJP पर निशाना, देखें ये दिलचस्प ट्वीट

महाराष्ट्र में BJP और शिवसेना का गठबंधन टूटने के बाद से दोनों एक दूसरे पर लगातार हमलावर है। बता दें कि एक फिर शिवसेना नेता संजय राउत ने सहयोगी रही भाजपा पर गुरुवार को निशाना साधा।

0
811
Sanjay Raut

महाराष्ट्र में BJP और शिवसेना का गठबंधन टूटने के बाद से दोनों एक दूसरे पर लगातार हमलावर है। बता दें कि एक फिर शिवसेना नेता संजय राउत ने सहयोगी रही भाजपा पर गुरुवार को निशाना साधा। उन्होंने कहा, अभिमान लोगों को अक्सर सर्वनाश की राह पर ले जाता है।

राउत ने ये बात नागरिकता संशोधित कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) के विरोध प्रदर्शनों पर BJP के सख्त रवैया को लेकर कही।

संजय राउत ने ट्वीट कर कहा, तूफान में कश्तियां और घमंड में हस्तियां अक्सर डूब जाती हैं। उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र चुनाव के बाद मुख्यमंत्री पद को लेकर BJP और शिवसेना का साथ टूटा था। इसके बाद महाराष्ट्र BJP का नेतृत्व शिवसेना और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर लगातार बयानबाजी कर रही है। इसका जवाब राउत ने ट्वीट पर दिया ।

बता दें कि सोमवार को राउत ने अमेरिकी नेता मार्टिन लूथर किंग के शब्दों को उद्धृत करते हुए लिखा था, ‘जहां सियासत धार्मिक मसलों को शांत करे वह देश महान होता है, लेकिन जहां सियासत खुद धार्मिक मसलों को पैदा करे तो समझो कि देश को गलत लोग चला रहे हैं।’

मालूम हो कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोेध में देश भर में बवाल हुआ, इस दौरान हिंसा की घटनाएं भी सामने आईं। दिल्ली और उत्तर प्रदेश में विरोध प्रदर्शनों के दौरान लोगों ने बसों को जला दिया था। प्रदर्शन के नाम पर जमकर तोड़फोड़ और आगजनी की गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here