Rajasthan Politics: राजस्थान में जारी सियासी घमासान, गहलोत खेमे के विधायक हुए जैसलमेर रवाना

राजस्थान की सियासत में हलचल तेज हो गई है। जयपुर होटल से विधायक शिफ्ट हो कर जैसलमेर के लिए रवाना हो गए है।

0
199
Rajasthan Politics
राजस्थान में जारी सियासी घमासान, गहलोत खेमे के विधायक हुए जैसलमेर रवाना

Rajasthan: राजस्थान में राजनीतिक (Rajasthan Politics) घमासान का दौर जैसे ही कुछ थमता नजर आ रहा था तो अब गहलोत सरकर पर एक और मुसीबत आ गई है। (Rajasthan Politics) एक दिन पहले ही राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बयान में कहा कि प्रदेश में विधायकों की खरीद-फरोख्त के रेट बढ़ गए हैं। जब से राज्यपाल कलराज मिश्र ने विधानसभा सत्र को हरी झंडी दी है तब से विधायकों के भाव बढ़ गए हैं।

बता दें कि गहलोत खेमे के सभी विधायक (Rajasthan Politics) जयपुर के फेयरमॉन्ट होटल में 19 दिन से ठहरे थे। अब सभी विधायकों को जयपुर से जैसलमेर शिफ्ट किया जा रहा है। जैसलमेर में ये सभी कहां रुकेंगे इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन इतना तय है कि वे यहां विधानसभा सत्र शुरू होने तक रह सकते हैं।

Rajasthan Assembly Session: गहलोत सरकार को मिली मंजूरी, इस दिन से शुरू होगा विधानसभा सत्र

राज्यपाल कलराज मिश्र ने 14 अगस्त से विधानसभा का सत्र बुलाया है। उधर, भाजपा ने गहलोत सरकार पर हमला किया है। राजस्थान भाजपा प्रमुख सतीश पूनिया ने ट्वीट कर कहा कि अगर कांग्रेस सरकार को कोई खतरा नहीं है तो विधायकों को कैद क्यों किया जा रहा है।

वहीं राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि “बीजेपी ने तेलगुदेशम पार्टी के 4 सांसदों को राज्यसभा के अंदर रातों रात मर्जर करवा दिया, वो मर्जर तो सही है और राजस्थान में 6 विधायक मर्जर कर गए कांग्रेस में वो मर्जर गलत है, तो फिर BJP का चाल-चरित्र-चेहरा कहां गया? राज्यसभा में मर्जर हो वो सही है और यहां मर्जर हो वो गलत है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here