राजस्थान में दलित युवक की पीट-पीटकर की हत्या, जानें पूरा मामला क्या है…BJP का राहुल से सवाल

इस वीडियो में देख सकते है कि किस तरह से इस युवक की पिटाई की जा रही है। ये पूरा वीडियो राजस्थान के हनुमानगढ़ का है।

0
184
Rajasthan News
इस वीडियो में देख सकते है कि किस तरह से इस युवक की पिटाई की जा रही है। ये पूरा वीडियो राजस्थान के हनुमानगढ़ का है।

एक तरफ यूपी के लखीमपुर खीरी में मामला शांत होता नजर नहीं आ रहा तो वहीं दूसरी तरफ राजस्थान Rajasthan News में एक दलित युवक की बेहरमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। आप इस वीडियो में देख सकते है कि किस तरह से इस युवक की पिटाई की जा रही है। ये पूरा वीडियो राजस्थान के हनुमानगढ़ का है। प्रेमपुरा में एक दलित को कुछ लोग तब तक पीटते रहे जबतक उसका दम नहीं निकल गया।

जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल, ये मामला पीलीबंगा इलाके के प्रेमपुरा गांव का Rajasthan News है। एक शख्स की कुछ दबंगों ने पीट पीटकर हत्या कर दी। इसे प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है। और जानकारी के अनुसार, मृतक वहीं की रहने वाली एक तलाकशुदा महिला को लगातार फोन कर रहा था। परिजनों ने कई बार शख्स को टोका और मना किया, लेकिन शिकायत का उस पर कोई असर नहीं हुआ। इसके बाद गुरूवार को लोगों ने ये भयानक कदम उठा लिया।

इस घटना को लेकर गजेन्द्र सिंह शेखावत ने राहुल गांधी पर बोला हमला

राजस्थान के जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने कहा कि ‘राहुल जी आप लखीमपुर की चिंता ना करें, वहां योगी जी का शासन है, आपके प्रिय गहलोत जी का नहीं। आप राजस्थान के प्रेमपुरा में इस दलित युवक की हत्या पर कुछ कहने की हिम्मत दिखाएं। 

शव को लेकर धरने पर बैठे हैं ये लोग

आपको बता दें दलित समुदाय के लोग शख्स के शव को लेकर धरने पर बैठे हुए हैं। उनकी मांग ये है कि हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्ता किया जाए, पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। 

Also Read: Rajasthan में अब होगा बाल विवाह रजिस्ट्रेशन, विपक्ष ने बताया ‘काला कानून’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here