राजस्थान जैसा भयानक सड़क हादसा असम में भी हुआ, जानिए CM Himanta Biswa Sarma क्या कहा

बैटाखल में छठ पूजा के दौरान भीषड़ सड़क हादसा हो गया। बता दें ट्रक और ऑटो रिक्‍शा की आमने-सामने की टक्‍कर में 9 लोगों की मौत हुई है।

0
347
CM Himanta Biswa Sarma
बैटाखल में छठ पूजा के दौरान भीषड़ सड़क हादसा हो गया। बता दें ट्रक और ऑटो रिक्‍शा की आमने-सामने की टक्‍कर में 9 लोगों की मौत हुई है।

असम के बैटाखल में छठ पूजा के दौरान भीषड़ सड़क हादसा (Assam Road Accident) हो गया। बता दें ट्रक और ऑटो रिक्‍शा की आमने-सामने की टक्‍कर में 9 लोगों की मौत हुई है। ये एक्सिडेंस इतना भयाभय था कि ऑटोरिक्शा पूरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए पहुंचाया। इस घटना के बाद मुख्‍यमंत्री हिमंत बिस्‍व सरमा (CM Himanta Biswa Sarma) ने कहा है कि ट्रक का ड्राइवर हादसे के बाद फरार हो गया है। पुलिस प्रशासन मामले की जांच में जुटा है।

पथरकांडी विधायक कृष्णेंदु पॉल ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों से शांति बनाए रखने को कहा है। कृष्णेंदु पॉल ने कहा कि ‘बैथाखाई में एक दुखद सड़क हादसे की जानकारी मिली है। जिसमें 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मैं लगातार पुलिस और स्थानीय लोगों के संपर्क में हूं ताकि शवों की पहचान की जा सके और घायलों को इलाज मिल सके। जानकारी के अनुसार, ये सभी छठ पूजा घाट से लौट रहे थे। तभी अचानक ये भयानक हादसा हो गया।

10 नवंबर को राजस्थान के बाड़मेर में हुआ था सड़क हादसा

इससे पहले बुधवार को राजस्थान के बाड़मेर जिले में भीषण सड़क हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई थी और 38 लोग घायल हुए थे। ये हादसा एक बस और ट्रक के बीच हुआ था। टक्कर लगने के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई थी। आग की चपेट में कई लोग आ गए थे। हालांकि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुख व्यक्त करते हुए 5-5 लाख रुपये देने का ऐलान किया था और घायलों को 1-1 लाख देने की बात कही थी। प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से दो-दो लाख रुपये की मदद देने की घोषणा की गई है और घायलों को 50-50 हजार रुपये दिए जाने का ऐलान किया गया है।

आज सुबह जौनपुर में मालगाड़ी पलट गई

सुल्तानपुर से सुबह 06:58 बजे मालगाड़ी रवाना हुई थी। मालगाड़ी में 59 बोगी लगी थीं। जिसमें से 12 बोगियां पलट गई। दरअसल, जौनपुर में श्रीकृष्णनगर रेलवे स्टेशन से एक किमी पूरब ऊदपुर घाटमपुर गांव में मालगाड़ी के दर्जनभर डिब्बे पलट गए। इस हादसे की वजह से रेल मार्ग पर जाम हो गया और बाकी ट्रेन के कई यात्री रास्ते में ही फंस गए। 

Also Read: Rajasthan में बस और ट्रक के बीच हुई टक्कर, आग लगने के बाद 8 की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here