आरजेडी को बड़ा झटका, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

बिहार बीजेपी विधान मंडल दल के नेता सुशील मोदी ने काफी समय पहले ही रघुवंश प्रसाद सिंह को एनडीए में आने का निमंत्रण दे चुके हैं।

0
315
Raghuvansh Prasad Singh
File Picture

Patna: मंगलवार का दिन राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के लिए झटकों से भरा हुआ रहा। सुबह आरजेडी के पांच विधानपार्षद जेडीयू (JDU) में शामिल हो गए इसके कुछ ही समय बाद पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद (Raghuvansh Prasad Singh) ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। माना जा रहा है कि रघुवंश प्रसाद सिंह समेत पार्टी के कई बड़े नेता बाहुबली रामा सिंह (Rama Singh) को पार्टी में शामिल कराये जाने से खुश नहीं हैं। माना जा रहा है कि आने वाले समय में रघुवंश प्रसाद सिंह समेत कई बड़े नेता पार्टी आरजेडी को छोड़ सकते हैं। आपको बता दे कि रघुवंश प्रसाद सिंह फिलहाल कोरोना से पीड़ित हैं और वे पटना एम्स में इलाज के लिए भर्ती है।

अब नेपाल ने भारत के इस हिस्से पर ठोका अपना दावा

बिहार बीजेपी विधान मंडल दल के नेता सुशील मोदी (Sushil Modi) ने काफी समय पहले ही रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh) को एनडीए (NDA) में आने का निमंत्रण दे चुके हैं। सुशील मोदी ने कहा था कि रघुवंश बाबू अच्छे व्यक्ति हैं, लेकिन गलत पार्टी में हैं।

कुछ दिन पहले ही बिहार सरकार के भवन निर्माण मंत्री और जेडीयू नेता अशोक चौधरी ने दावा किया था कि आरजेडी के कई विधायक पाला बदलने को तैयार बैठे हैं। आरजेडी छोड़ने वाले पार्षदो में एमएलसी संजय प्रसाद, कमरे आलम, राधाचरण सेठ, रणविजय सिंह और दिलीप राय के नाम शामिल हैं। ये सभी पहले से ही तेजस्वी यादव (Tejasvi Yadav) और पार्टी के खिलाफ बयानबाजी करते रहे हैं।

पार्टी ऑफिस में बेहोश हुई बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा

आरजेडी छोड़ने वाले पांचो विधान पार्षद के जेडीयू का दामन थामने के बाद यह कहा जा रहा है कि अभी कई विधायक और है जो आरजेडी छोड़ सकते हैं। बता दें कि जेडीयू और बीजेपी की ओर से लगातार यह दावा किया जा रहा था कि चुनाव के पहले ही आरजेडी के कई विधायक पाला बदल कर उनकी तरफ आ सकते हैं। सत्तारूढ़ दल के नेताओं ने यहा तक दावा किया है कि आरजेडी के ज्यादातर विधायक तेजस्वी के नेतृत्व से नाराज हैं और वे कभी भी पार्टी छोड़ सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here