लॉरेंस बिश्नोई को सता रहा फर्जी एनकाउंटर का डर, पंजाब पुलिस की कस्टडी को लेकर हाईकोर्ट में लगाई अर्जी

0
587

पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या में शामिल लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) ने ने अपना सुरक्षा को लेकर हाईकोर्ट का दरवाज़ा खटखटाया है। अपनी सुरक्षा को पुख्ता करने और दिल्ली जेल से बाहर न भेजने के लिए लॉरेंस बिश्रोई (Lawrence Bishnoi) ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर इस तरह की बातें सामने आईं थी की सिद्धू मूसेवाला की हत्या में बिश्नोई का हाथ था। पटियाला हाउस कोर्ट ने सोमवार को इस मामले में सुनवाई करने से मना कर दिया था। उसके बाद ही आज लॉरेंस बिश्नोई के वकील ने हाईकोर्ट का रुख किया है।

तिहाड़ जेल में बंद है लॉरेंस बिश्नोई

तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई ने मांग की है कि सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या के बाद उसे पंजाब पुलिस की कस्टडी में न सौंपा जाए। यह मांग इसलिए की है क्योंकि बिश्नोई को डर सता रहा है कि कहीं उन्हें पुलिस फर्जी मुठभेड़ में मार न दे।

लॉरेंस बिश्नोई के वकील ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की

वहीं लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के वकील विशाल चोपड़ा ने बताया है कि आज हमने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की है और यह मांग की है कि कोर्ट दिल्ली पुलिस और तिहाड़ जेल प्रशासन को यह आदेश दे कि लॉरेंस को जब भी कभी पंजाब पुलिस की कस्टडी में सौंपा जाए तो उसे पर्याप्त सुरक्षा मिलनी चाहिए। लॉरेंस के वकील ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के हत्या के बाद पंजाब पुलिस से लॉरेंस की जान को खतरा है।

लॉरेंस बिश्नोई के ऊपर मकोका का भी केस दर्ज है

लॉरेंस के वकील विशाल चोपड़ा ने बताया लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के ऊपर मकोका का भी केस दर्ज है। उन्होंने कहा की जब मकोका के ट्रायल कोर्ट, पटियाला हाउस कोर्ट में हमने पंजाब पुलिस की कस्टडी को लेकर याचिका दायर की तो कोर्ट ने इस पर सुनवाई करने से साफ़ इनकार कर दिया। इसी वजह से आज यह हाई कोर्ट में याचिक लेकर आये थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here