राघव ने सिद्धू पर बोला हमला, कहा- ‘पंजाब की राजनीति के राखी सावंत’

'आप' पार्टी ने कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू पर जोरदार हमला किया है। लेकिन इस हमले के साथ ये क्या कह दिया

0
426
Punjab Assembly Election
'आप' पार्टी ने कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू पर जोरदार हमला किया है। लेकिन इस हमले के साथ ये क्या कह दिया

पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly Election) से पहले राजनीति तेज हो गई है। इस बीच ‘आप’ पार्टी ने कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) पर जोरदार हमला किया है। लेकिन इस हमले के साथ ये क्या कह दिया, जिससे सुशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने सिद्धू को पंजाब की राजनीति का ‘राखी सावंत’ बताया है।

सिद्धू ने ट्वीटर कर क्या कहा

“आम आदमी पार्टी (Punjab Assembly Election) ने 1 दिसंबर 2020 को दिल्ली में एपीएमसी मंडी को रद्द करके प्राइवेट मंडी का कानून मान स्वीकार कर लिया, एक तरफ किसान कृषि कानून का विरोध कर रहे है तो वहीं दूसरी तरफ सरकार बिल पास का समर्थन कर रही है। सिद्धू ने कहा कि प्राइवेट मंडियों के जिस कानून को नोटिफाई किया था क्या उसको डी-नोटिफाई किया? ये ड्रामा है सारा, ये मगरमच्छ के आंसू हैं।” 

राघव का सिद्धू पर पलटवार

आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने कहा, ‘पंजाब की राजनीति के राखी सावंत-नवजोत सिंह सिद्धू- को कैप्टन के खिलाफ लगातार हमला बोल रहे है। आज बदलाव के लिए वे अरविंद केजरीवाल के पीछे चले गए। कल तक इंतजार करें, क्योंकि वे कैप्टन के खिलाफ जोरदार तरीके से अपना हमला फिर से शुरू करेंगे’ 

Also Read: Greater Noida में छात्रा का किडनैप फर्जी निकला, प्रेमी के साथ हुई थी फरार…जानिए पूरा मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here