पीएम ने बताया ड्रोन का महत्व, तो AIMIM चीफ ने कहा- ‘जरा अपना ड्रोन हॉट स्प्रिंग, देमचोक भी तो भेजिए’

0
271
Asaduddin Owaisi
Asaduddin Owaisi

PM Modi On Drone: 27 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत ड्रोन महोत्सव में शामिल हुए औऱ संबोधित किया। अपने संबोधन के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने एक टिप्पणी दी काफी ज्यादा लोकप्रिय हो रही है।

कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने संबोधित करते हुए ड्रोन (PM Modi On Drone) की उपयोगिता बताई। उन्होंने कहा, “जब केदारनाथ को फिर से बनाने का काम शुरू हुआ तो उसकी निगरानी के लिए बार-बार नहीं जाया सकता था। वहां से ड्रोन की मदद से केदारनाथ के काम को रोज़ मॉनिटर करता था। सरकारी कामों की निगरानी के लिए ज़रूरी नहीं कि वहीं जाकर करूं। अगर ऐसा करूंगा तो जाने से पहले सब ठीक हो ही जाएगा। ड्रोन भेज दूं तो पता लेकर आ जाता है और उनको पता भी नहीं चलता है कि वहां की जानकारी मुझ तक पहुंच गई है।”

AIMIM चीफ ने कसा तंज

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष और हैदराबाद से लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस टिप्पणी पर तंज कसा है। ओवैसी ने तंज कसते हुए प्रधानमंत्री मोदी की इस टिप्पणी का वीडियो क्लिप अपने ट्विटर हैंडल से रीट्वीट किया।

ओवैसी ने ट्विटर पर वीडियो रीट्वीट करते हुए लिखा, “मोदी जी एक ड्रोन अरुणाचल भेज दीजिए, जहां आपके जिगरी यार शी जिनपिंग भाई ने भारत की ज़मीन पर अपनी कॉलोनी बना ली है। एक ड्रोन लद्दाख भी भेजिए और देखिए कि कैसे चीन हमारे पांगोंग त्सो झील पर पुल बना रहा है। जरा अपना ड्रोन हॉट स्प्रिंग, देमचोक भी तो भेजिए।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here