बिहार में तेजस्वी के दस लाख नौकरी देने के वादे पर नीतीश का जवाब

0
56
Nitish Kumar on Tejaswi Statement

Nitish Kumar on Tejaswi Statement: बिहार में नई सरकार का गठन हो गया है जिसके साथ ही सरकार पर सवालों की बौछार शुरू हो गई है. आम जनता ये जानना चाहती है कि आख़िर दस लाख सरकारी नौकरियां कब तक मिलेंगी?

दरअसल, बिहार की नई सरकार में डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने 2020 बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान अपने घोषणा पत्र में बिहार के नौजवानों को दस लाख स्थाई नौकरियां देने का वादा किया था. अब तेजस्वी के बिहार के डिप्टी सीएम बनने पर लोग उनसे सवाल कर रहे हैं.

इस सवाल के जवाब पर तेजस्वी यादव ने गुरुवार को एक इंटरव्यू में कहा था कि इस संबंध में उनकी राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ बात हुई है. साथ ही सीएम इस मामले पर गंभीर भी हैं.

क्या बोले नीतीश कुमार?

लेकिन अब फिर से बिहार के मुख्यमंत्री बने नीतीश कुमार की ओर से भी इस संबंध में जवाब (Nitish Kumar on Tejaswi Statement) आ गया है.

नीतीश कुमार ने दस लाख नौकरियों पर तेजस्वी के जवाब पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा, “ठीक ही है, हम लोग हमेशा से कोशिश कर ही रहे हैं. हमारी पूरी कोशिश रहेगी.”

उन्होंने कहा, “हम कोशिश कर रहे हैं, हमारा पूरा प्रयास रहेगा. 2015-2016 में भी हमने जो कहा था वो किया. उसका दूसरा चरण भी लाया गया. उसके अलावा भी बहुत काम किया है. हमने भी कहा है कि अधिक से अधिक रोजगार मिलना चाहिए.”

नीतीश कुमार ने कहा कि इस संदर्भ में पूरा का पूरा प्रयास किया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here