नीतीश कुमार नहीं जाएंगे राज्यसभा? अटकलों पर सीएम ने तोड़ी अपनी चुप्पी

0
438
Nitish Kumar

पिछले कुछ दिनों से बिहार की राजनीति को लेकर अटकलें तेज थी। ऐसी खबरें आ रही थीं की नीतीश कुमार राज्यसभा जा सकते हैं। लेकिन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्यसभा जाने के मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी और सभी अटकलों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

मीडिया पर हमलावर हुए नीतीश कुमार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने राज्यसभा जाने की अटकलों पर बात करते हुए मीडिया पर हमला बोला। नीतीश कुमार ने कहा, “मीडिया कुछ भी छाप देते हैं, मैं भी इसे पढ़कर आश्चर्यचकित हो जाता हूं।”

अटकलों को सिरे से खारिज किया

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने राज्यसभा जाने की सारी खबरों को अफवाह बताते हुए सिरे से खारिज कर दिया। आपको बता दें की पिछले दिनों जब उनसे राज्यसभा जाने की इच्छा पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था कि उनकी कोई व्यक्तिगत इच्छा नहीं है। लेकिन सवाल का जवाब देेते हुए उन्होंने आगे ये भी जोड़ दिया था कि वो तीनों सदनों के सदस्य रह चुके हैं। सिर्फ राज्यसभा बाकी है। बिहार के मंत्री और जेडीयू नेता संजय झा ने कहा कि “ये अफवाह और शरारत है। ये बातें सचाई से परे है।”

बीजेपी और जेडीयू ने दिया स्पष्टीकरण

नीतीश कुमार को लेकर इन अफवाहों पर बीजेपी और जेडीयू ने स्पष्टीकरण दिया है। स्पष्टीकरण में बताया गया कि वो बिहार के मुख्यमंत्री के पद पर ही बने रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here