Neemuch Incident: सीएम शिवराज से Asaduddin Owaisi के सवाल, पूछा- ‘क्या बुलडोजर सिर्फ निर्दोष मुसलमानों पर चलेगा?’

0
56
Owaisi on Agnipath Scheme to PM
Owaisi on Agnipath Scheme to PM

Neemuch Incident: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तहादुल मुसलमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) से एक सवाल पूछा है। असदुद्दीन ओवैसी ने मध्य प्रदेश में चल रहे बुलडोजर की कार्रवाई को लेकर चुटकी लेते हुए सवाल पूछा है। उन्होंने पूछा क्या उनकी सरकार मस्जिद और दरगाह को अपवित्र करने वाले अभियुक्तों को गिरफ़्तार करेगी? हम जानते हैं कि बुलडोजर का इस्तेमाल सिर्फ निर्दोष मुसलमानों के खिलाफ होगा।

बुलडोजर की कार्रवाई को लेकर पूछा सवाल

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) से पूछा कि क्या उन लोगों की गिरफ्तारी होगी नीमच में मस्जिद को अपवित्र करने के आरोपी हैं? आपको बता दें कि, मध्य प्रदेश के नीमच में मस्जिद के पास भगवान हनुमान जी की मूर्ति स्थापित होने के बाद से ही तनाव बढ़ गया है।

सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं- पुलिस

नीमच में मस्जिद (Neemuch Incident) के पास भगवान हनुमान की मूर्ति स्थापित करने को लेकर तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है। पुलिस ने इस मामले में एक्शन लेते हुए नीमच में सोमवार की देर रात CRPF की धारा 144 के तहत शहर के चप्पे-चप्पे पर निषेधाज्ञा लागू कर दी। इसके अलावा पुलिस ने बताया कि यहां पर पथराव और आगजनी की भी सूचना मिली थी, क्योंकि एक पक्ष के लोगों ने दरगाह के पास भगवान हनुमान की मूर्ति स्थापित करने की कोशिश की थी।

अधिकारियों ने इस मामले पर कहा कि फिलहाल पूरे शहर में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं और जिस मस्जिद में आगज़नी की घटना घटी उसके आसपास के इलाके को सील कर दिया गया है।

पूर्व सीएम ने खड़े किए थे सवाल

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) ने भी नीमच मस्जिद मामले को लेकर पुलिस औऱ प्रशासन पर सवाल खड़े किए थे। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा था, “मैं प्रशासन के अधिकारियों से अनुरोध करूंगा आप भारतीय संविधान व कानून से जुड़े हुए हैं। किसी व्यक्ति या किसी राजनीतिक दल से जुड़े नहीं हैं। इतने दबाव में मत आइए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here