Maharashtra Politics Update: शिवसेना के बागी विधायकों को उद्धव ठाकरे ने दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम, क्या मुसीबत से पार हो पाएंगे सीएम ?

0
101
Maharashtra Politics Update
Maharashtra Politics Update

Maharashtra Politics Update: महाराष्ट्र में राजनीतिक संकट के बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने पार्टी से बगावत करने वाले विधायकों को 24 घंटे का अल्टीमेटम दे दिया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने अपने करीबी वरिष्ठ नेताओं के साथ बातचीत में साफ तौर पर कहा कि बागी विधायकों के पास 24 घंटे का वक्त है अगर वो वापस आते हैं तो ठीक वरना उनसे किसी तरह की कोई बात नहीं होगी।

कल हुई थी वरिष्ठ नेताओं से बातचीत

कल वरिष्ठ नेताओं के साथ उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने बैठक में कहा कि हम हार मानने वाले नहीं हैं। सभी शाखा प्रमुख अपने-अपने इलाके में बैठक करें।

बैठक में उद्धव ठाकरे (Maharashtra Politics Update) ने कहा कि पार्टी नेता अगर चाहें तो वो इस्तीफा दे सकते हैं और पार्टी का पद भी छोड़ने के लिए तैयार हैं, लेकिन नेताओं को ये बात उनके सामने आकर कहनी होगी।

एकनाथ शिंदे ने दिखाई ताकत

शिवसेना विधायक एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) ने पार्टी से बगावत कर दी है। बाताया जा रहा है कि उनके साथ शिवसेना के तमाम विधायक मौजूद हैं और ये सभी लोग गुवाहाटी के एक होटल में मौजूद हैं। जबकि एकनाथ शिंदे ने दावा किया है कि उनके साथ 50 से ज्यादा विधायक हैं, जिसमें से करीब 40 विधायक शिवसेना से हैं और 12 निर्दलीय विधायक है।

इसके अलावा एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) ये दावा भी कर रहे हैं कि उनके साथ पूरी पार्टी खड़ी है। उनके दावों को देखते हुए ऐसा माना जा रहा है कि ठाकरे सरकार गिर सकती है। अब देखने वाली बात ये है कि उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) इस मुसीबत से पार कैसे पाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here