महाराष्ट्र में सियासी संकट: नवनीत राणा ने किया हनुमान चालीसा का पाठ, कहा- उद्धव की उल्टी गिनती शुरू

0
50
navneet rana/ Political crisis in Maharashtra
अमरावती से सांसद नवनीत राणा/ PC: @navneetravirana

Political crisis in Maharashtra: महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच अमरावती से सांसद नवनीत राणा की हनुमान चालीसा पढ़ते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। मुंबई से दिल्ली की फ्लाइट के दौरान हनुमान चालीसा पढ़ते हुए उन्होंने लिखा, उद्धव ठाकरे की उल्टी गिनती शुरू हो गई है।

नवनीत राणा का ये बयान ऐसे समय आया है जब महाराष्ट्र की राजनीति में संकट (Political crisis in Maharashtra) गहराता जा रहा है। महाराष्ट्र सरकार में मंत्री एकनाथ शिंदे एमएलसी चुनाव के बाद अचानक से बागी होकर गुजरात चले गए। उनके साथ पार्टी के 25 विधायक और शामिल हैं। जिसके चलते महाराष्ट्र की सत्तारूढ़ महा विकास अघाड़ी पर संकट के बादल छा गए हैं।

उद्धव ठाकरे पर हमलावर हैं नवनीत राणा

इससे पहले भी महाराष्ट्र में नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा ने उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने का ऐलान किया था। इस ऐलान के बाद राणा दंपति को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

नवनीत राणा ने स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में शिवसेना के चार बार के सांसद आनंदराव अडसूल को हराया था। इस जीत में एनसीपी ने उनका साथ दिया था लेकिन पिछले कुछ समय से नवनीत राणा महाराष्ट्र सरकार पर लगातार हमले कर रही हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here