Video Viral: मैरिज हॉल का बेखौफ नजारा, भीषण आग लगने पर भी मेहमान जुटे रहे खाना खाने में, दखें वायरल वीडियो

0
372
Maharashtra news
Video Viral: मैरिज हॉल का बेखौफ नजारा, भीषण आग लगने पर भी मेहमान जुटे रहे खाना खाने में, दखें वायरल वीडियो

Marriage Hall Fire Viral Video: आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर कोई ना कोई वीडियो वायरल (Video Viral) होती नजर आता हैं. ऐसा में एक मैरिज हॉल (Marraige Hall) में लगी आग का वीडियो वायरल हुआ हैं .ये वीडियो महाराष्ट्र के ठाणे का बताया जा रहा हैं, ठाणे में एक शादी समारोह था. समारोह के बीच ही मैरिज हॉल में भीषण आग लग गई. और उसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया गया. जहां वाडियो तेजी से वायरल हो गया और वहीँ लोगों ने जम कर अलग-अलग प्रतिक्रिया भी दी।

क्या है पूरा मामला ?

आपको बता दे कि ठाणे के भिवंडी में रविवार को एक शादी समारोह का अयोजन चल रहा था, जहां मैरिज हॉल में अचनाक भीषण आग फेल जाती हैं, उस वक्त मैरिज हॉल में काफी लोग मौजूद थे।

ये आग इतनी भयानक थी कि पूरा मैरिज हॉल जल कर खाक हो गया, लेकिन वीडियो वारयल का कारण ये नही था, दरअसल लोगों ने वो नोटिस किया जिस कारण वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जानिए क्या वजह रही।

वीडियो में ऐसा क्या था ?

जब मैरिज हॉल में आग लगी उस वक्त लोगो में हड़कंप मच सकता था, लोग घबरा कर चीख-पुकार मचाते दिखते लेकिन आप जानकर हैरान होंगें कि वहा तो नजरा कुछ और ही था।

शादी के मेहमान खाना खाने में इतने मगन थे, कि आग से उन्हें कोई डर नही था। वीडियो में साफ दिख रहा है कि लोगों का ध्यान सिर्फ खाने पर लगा है, मेहमान हॉल में लगी आग के बाद भी कितनी चब से खाना खा रहे है।

यह वीडियो सामने आने के बाद दावत उड़ाने वाले लोगों की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हुई। जहां यूजर्स वीडियो पर अलग-अलग प्रतिक्रिया भी देते नजर आए।

दूल्हा-दुल्हन हुए रेस्क्यू

भीषण आग के चलते पूरा पंडाल जलकर खाक हो गया, ठाणे पुलिस के अनुसार फायर ब्रिगेड की आधा दर्जन गाड़ियों ने मिलकर करीब तीन घंटे में आग पर काबू पाया, जांच में पता चला है कि आग सबसे पहले खाना बनाने की जगह पर लगी थी, हालांकि मैरिज हॉल में लगी आग की चपेट में वहां खड़े कुछ वाहन आ गए और उनमें भी आग लग गई जिस कारण आग पूरे में फेल गई, इस हादसे में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है, वही आपको बता दे कि दूल्हा-दुल्हन को पंडाल से रेस्क्यू कर लिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here