सरकार को कोई ख़तरा नहीं, बाग़ी विधायक अपनी विधायकी बचाएं: राउत

0
50
maharashtra politics

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र के मौजूदा सियासी संकट पर शिवसेना नेता संजय राउत ने दावा किया है कि उनकी सरकार को कोई ख़तरा नहीं है। शनिवार को उन्होंने दावा किया कि इस समय असम के गुवाहाटी में मौजूद भी कई विधायक महाविकास अघाड़ी के साथ हैं।

संजय राउत ने दावा किया कि शुक्रवार रात मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के निवास ‘मातोश्री’ पर एनसीपी प्रमुख शरद पवार, उपमुख्यमंत्री अजित पवार, प्रफुल्ल पटेल की मौजूदगी में हुई बैठक में क़रीब 10 विधायकों से बातचीत हुई और उन्होंने सरकार के समर्थन में खड़े होने की बात कही है।

उन्होंने कहा कि यदि विधायक मुंबई आ गए, तो हमारी सरकार बच जाएगी। हमारी सरकार (Maharashtra Politics) को कोई ख़तरा नहीं है। राउत ने कहा, ”बल्कि मैं विधायकों से कहना चाहता हूं कि वे अपनी विधायकी बचाएं, सरकार को कोई ख़तरा नहीं है।”

उन्होंने कहा, ”ये पार्टी राज्य और देश में बहुत बड़ी पार्टी है। इस पार्टी को बनाने में बालासाहेब जी, उद्धव जी और सभी कार्यकर्ताओं ने ख़ून-पसीना बहाया है. इस पार्टी पर कोई आसानी से डाका नहीं डाल सकता। केवल पैसे के दम पर कोई पार्टी नहीं ख़रीद सकता।”

उन्होंने दावा किया, ”अभी का जो संकट है उसे हम संकट नहीं मानते, बल्कि ये हमारे लिए पार्टी विस्तार का बहुत बड़ा मौक़ा है।”

‘लोगों का संयम टूटा तो आग लग जाएगी’

ये भी पढ़ें: बीजेपी जब ‘अछूत’ थी तब हमने साथ दिया, लेकिन अब वो हमें ख़त्म करना चाहती है: उद्धव ठाकरे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here