Fire in Mumbai: 20 मंजिला इमारत में लगी भयंकर आग, 7 लोगों की हुई मौत ,15 लोग झुलसे

0
110
Mumbai Fire Case
Fire in Mumbai: 20 मंजिला इमारत में लगी भयंकर आग, 7 लोगों की हुई मौत ,15 लोग झुलसे

Fire in Mumbai: महाराष्ट्र के मुंबई से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां एक बड़ा हादसा हो गया है। बता दें की मुंबई के ताड़देव क्षेत्र में 19 मंजिला इमरत गिरने से भयानक हादसा हो गया है। जिससे अफरा तफरी मच गई है। ताड़देव इलाके के भाटिया अस्पताल के सामने ये बिल्डिंग स्तिथ है।

हादसे के बाद कुल 21 अंकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची है। बता दें की हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है। 5 लोगों की मौत नायर अस्पताल में हुई,कस्तूरबा अस्पताल में 1 की मौत हुई वहीं भाटिया अस्पताल में 1 की मौत हुई.

कब हुआ है हादसा ?

जानकारी के मुताबिक यह आग सुबह साढ़े सात बजे के आस पास लगी है, अनुमान है कि सबसे पहले आग बिल्डिंग के15वें फ्लॉर पर लगी और उपर तक पहुंच गई. मिली जानकारी के अनुसार आग के कारण 19वां मंदिल सबसे ज्यादा प्रभावित हुआ है. वहीं घटना के बारे में पता लगते ही दमकल की गाड़िया वहां पहुंच गई और मौके पर राहत का काम तेजी से जारी है.

आग बुझाने का काम जारी

मुंबई की मेयर किशोरी पेडणेकर ने इस घटना के बारे में बताते हुए कहा, “सुबह जब आग लगी तो सबसे पहले आसपास के लोगों को इमारत से धुआं निकलता दिखाई दिया. जिसके बाद लोकल लोगों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी.

उन्होंने कहा कि फिलहाल यहां आग बुझाने का काम चल रहा है. इस घटना में 10 लोग घायल हुए हैं. जितने भी ज़ख़्मी है वो धुएं की वजह से हुए हैं. मेयर ने कहा, “6 वृद्ध लोगों को ऑक्सीजन सपोर्ट सिस्टम की जरूरत थी और उन्हें अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है. आग पर काबू पा लिया गया है लेकिन धुआं बहुत ज्यादा है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here