रक्त में मिली कोरोना की मृत कोशिकाएं, जिसके चलते राज ठाकरे के कूल्हे की सर्जरी अगले सप्ताह

0
257

Raj Thackeray in Hospital: महाराष्ट्र (Maharashtra) में नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष इस समय कूल्हे की हड्डी की सर्जरी कराने के लिए मुंबई (Mumbai) के लीलावती अस्पताल में कल भर्ती हुए थे। उनका बुधवार यानि आज सर्जरी होनी थी लेकिन किसी कारणों से उनकी यह सर्जरी रोक दी गई है। डॉक्टरों के मुताबिक उनके खून में कोरोना वायरस की मृत कोशिकाएं पाई गई हैं। इस बात की जानकारी पार्टी के प्रवक्ता द्वारा दी गई है। डॉक्टरों का कहना है कि उनके खून में पाई गई मृत कोशिकाओं के कारण उन्हें एनीस्थीसिया नहीं दिया जा सकता है। अगली तारीख डॉक्टरों के अनुसार तय की जाएगी।

प्रवक्ता के मुताबिक डॉक्टरों ने बुधवार सुबह पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार सर्जरी न करने का फैसला लिया और राज ठाकरे (Raj Thackeray) से आठ दिन बाद अस्पताल आने को कहा है। ठाकरे ने मई के आखिरी सप्ताह में घोषणा की थी कि वह सर्जरी की वजह से जून के पहले सप्ताह में प्रस्तावित अपनी अयोध्या (Ayodhya) यात्रा को टाल रहे हैं।

आपको बात दें कि राज ठाकरे (Raj Thackeray) की बीते कुछ समय से तबियत ठीक नहीं चल रही है जिसकी वजह से 5 जून को उनका अयोध्या आने का कार्यक्रम बदल दिया गया है। उनके अयोध्या आने के इस कार्यक्रम का राजनीतिक स्तर पर लगतार विरोध किया जा रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here