Maharashtra Government Crisis: सियासी संकट टालने में जुटी शिवसेना, बीजेपी ने कहा- ‘राजनीति में कभी भी कुछ भी हो सकता है’

0
23
Maharashtra Political Crisis
Maharashtra Government Crisis

Maharashtra Government Crisis: महाराष्ट्र की शिवसेना पार्टी पर इस वक्त राजनीतिक संकट के बादल छाए हुए। इसी बीच बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील ने सरकार के गठन पर बयान दिया।

सरकार के गठन पर बात करते हुए चंद्रकांत पाटील ने कहा कि न तो एकनाथ शिंदे ने बीजेपी को कोई प्रस्ताव भेजा और न ही बीजेपी ने एकनाथ शिंदे को प्रस्ताव भेजा। महाराष्ट्र में सियासी स्थिति को लेकर उन्होंने कहा कि फिलहाल कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। उन्होंने कहा कि वो स्थिति पर नज़र रखे हुए हैं।

पत्रकारों से बात करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष चद्रकांत पाटील ने कहा कि राजनीति में कभी भी कुछ भी हो सकता है।

एकनाथ शिंदे पार्टी से संपर्क में नहीं हैं

शिवसेना के नेता एकनाथ शिंदे फिलहाल पार्टी के (Maharashtra Government Crisis कुछ विधायकों के साथ गुजरात के सूरत में हैं। पिछले कुछ वक्त से शिवसेना का एकनाथ शिंदे से कोई भी संपर्कनहीं बन पाया है, जिसे लेकर सियासी गलियारे में अटकलों का बाजार बेहद गर्म है।

एकनाथ शिंदे ने किया ट्वीट

एकनाथ शिंदे ने एक ट्वीट किया, लेकिन उस ट्वीट में उन्होंने बीजेपी के साथ जाने को लेकर कोई भी संकेत नहीं दिए। अपने ट्वीट में उन्होंने खुद को बालासाहेब का सच्चा शिवसैनिक बताया। उन्होंने कहा कि सत्ता में आने के लिए कभी धोखा नहीं दिया है और न देंगे।

बीजेपी ने सरकार गिराने की कोशिश की- NCP प्रमुख

महाराष्ट्र की गठबंधन वाली सरकार में शामिल NCP प्रमुख शरद पवार ने पार्टी पर आए इस संकट को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने सरकार गिराने की कोशिश की है। इसके बाद उन्होंने कहा कि ये शिवसेना का आंतरिक मामला है और उन्हें उम्मीद है कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे इसका हल निकाल लेंगे।

महाराष्ट्र में इसी सियासी संकट के बीच कांग्रेस ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को महाराष्ट्र में पार्टी का ऑब्जर्वर नियुक्त किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here