महिला की कार से टच हुआ गरीब का ठेला, तो महिला ने किया तांडव

यह कहानी है एक गरीब ठेले वाले की जो मध्यप्रदेश के भोपाल का रहने वाला है, जहाँ एक प्रोफेसर ने ठेले से सारे फल उठाकर फेंक दिए ।

0
218

Bhopal Viral Vedio : मध्यप्रदेश (MP) के भोपाल (Bhopal) से एक वीडियो सामने आया है जो आपको हैरान करने वाला है और सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से फैल रहा है।बता दें कि एक यूनिवर्सिटी की प्रोफेसर ने इसलिए एक गरीब ठेले वाले के सारे फल को जमीन पर फेंक दिया, क्योंकि ठेले वाले का ठेला सड़क पर खड़ी प्रोफेसर की कार से जरा सा टच हो गया था। अब प्रोफेसर की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह घटना भोपाल के अयोध्या नगर इलाके की है। यहाँ सुबह-सुबह एक ठेले वाला फल बेच रहा था। इसी दौरान उसका ठेला रोड पर खड़ी एक महिला प्रोफेसर की कार से छू गया। ये देख कर प्रोफेसर का गुस्सा ठेले वाले पर उतर पड़ा। गुस्से में तमतमाती महिला अपने घर से निकलकर सड़क पर आ गई और उसने ठेले वाले के ठेले से फल को उठा-उठाकर सड़क पर फेंकने लगी।

वहाँ से लौट रहे लोगों ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी। वो लगातार फल को ठेले से उठाकर फेंकती रही। उस दौराऩ इस घटना को एक शख्स ने अपने कैमरे में कै़द कर लिया । वहीं ठेले वाला व्यक्ति एक किनारे खड़े होकर महिला को समझाने की कोशिश कर रहा था। फल वाला महिला से गिड़गिड़ाते हुए कह रहा था कि मैडम ऐसा मत करो, नुकसान का पैसा ले लो। Video में जब लोग उससे कहते हैं कि ये आपने अच्छा नहीं किया तो कहती है कि इसने मेरा नुकसान किया है। जब महिला लोगों के सवालों का जवाब नहीं दे पाती तो चुपचाप अपने घर के अंदर चली जाती है। महिला की इस हरकत का वीडियो पूरे सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है।

पीड़ित फल वाले ने दिया महिला को तीखा जवाब

पीड़ित फल वाले जिसका नाम अशरफ है, उसका कहना है कि वह रोज की तरह फल बेच रहा था। उसी के दौरान महिला की गाड़ी में मामूली सी टक्कर लग गई । जिससे वह गुस्सा गई और उसने मेरे साथ इतनी बदसलूकी कर दी। अशरफ ने बताया कि घटना के बाद महिला के पति ने थाने आकर पूरे मामले में समझौता करा लिया, लेकिन महिला ने  माफी नही़ं मांगी है। अशरफ का कहना है कि इस घटना से वह काफी निराश है और फेरीवालों की सुरक्षा के लिहाज से भी इस तरीके की घटना सही नहीं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here