Loudspeaker Row: AIIMS से डिस्चार्ज होने के बाद बोले Lalu Yadav- हनुमान चालीसा पढ़ना है तो मंदिर में पढ़ो, PK पर भी की टिप्पणी

0
263

नई दिल्ली: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को AIIMS से छुट्टी मिल गई है। लालू प्रसाद यादव का पिछले कई दिनों से कडनी इंफेक्शन का इलाज चल रहा था। लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने अस्पताल से निकलते ही देश भर में चल रहे लाउडस्पीकर विवाद (Loudspeaker Row) को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इसके अलावा उन्होंने प्रशांत किशोर के कांग्रेस ज्वॉइन करने के कयासों पर भी टिप्पणी की है।

लाउडस्पीकर विवाद पर क्या बोले RJD सुप्रीमो

देशभर में चल रहे लाउडस्पीकर के विवाद (Loudspeaker Row) पर बोलते हुए लालू यादव ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) को आड़े हाथों लिया है। प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, “ये सब बहुत ही गलत बात है। ये देश को टुकड़ा करने की खबर है। आप क्यों जा रहे हो मस्जिद के पास? आपको हनुमान चालीसा पढ़ना है तो अपने मंदिरों में पढ़ों। इन सब से लोगों को परेशान किया जा रहा है, ताकि दंगा फसाद हो। ये बहुत ही गलत हो रहा है, बहुत ही खराब है।”

प्रशांत किशोर पर भी बोले लालू

प्रेस वार्ता के दौरान जब उनसे लालू प्रसाद यादव से चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने पर सवाल किया गया, तो उन्होंने उसका जवाब देते हुए कहा, “वो सारा देश घूम लिए… और लौटा दिए गए.. अब वहीं पहुंच गए हैं जहां उनका कोई ठिकाना नहीं होगा।”

हाल ही में मिली जमानत

कुछ दिन पहले ही लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) को चारा घोटाने से जुड़े डोरंडा ट्रेजरी मामले में झारखंड हाई कोर्ट से जमानत मिली है। लेकिन उनकी तबियत खराब होने के कारण वो AIIMS में भर्ती कराए गए थे।

एम्स से छुट्टी मिलने के बाद लालू यादव अपने बेटी मीसा भारती के दिल्ली स्थित आवास पर पहुंचे। लालू यादव को चेकअप के लिए डॉक्टर ने फिर से बुलाया है। उन्होंने बताया, “एक सप्ताह के बाद डॉक्टरों से राय मशविरा करने के बाद वो पटना वापस लौट जाएंगे।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here