जानिए कैप्टन Amarinder Singh की नई चुनावी रणनीति क्या है?

2022 के चुनावों के लिए हर पार्टी कोई ना कोई पैंतरा आजमा रही हैं। सबकी नजर कौनसी पार्टी किस के साथ गठबधंन कर सकती है इस पर टिकी हुई है।

0
351
Amarinder Singh
2022 के चुनावों के लिए हर पार्टी कोई ना कोई पैंतरा आजमा रही हैं। सबकी नजर कौनसी पार्टी किस के साथ गठबधंन कर सकती है इस पर टिकी हुई है।

2022 के चुनावों के लिए हर पार्टी कोई ना कोई पैंतरा आजमा रही हैं। तो वहीं  दूसरी ओर सबकी नजर कौनसी पार्टी किस के साथ गठबधंन कर सकती है  इस पर टिकी हुई है। वही पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) का आचनक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलना क्या साबित करता है ? ये अनुमान लगया जा रहा है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह नई पार्टी का ऐलान कर सकते है, या कोई और महत्वपूर्ण घोषणा कर सकते हैं। दरसअल पिछले सप्ताह अमरिंदर सिंह ने कहा था कि वे जल्द ही अपनी नई पार्टी बनाएगे और अगर बीजेपी तीन कृषि कानूनों को लेकर किसानों के हित में कोई समाधान नकिलाती है

अमरिंदर पर कांग्रेस का निशाना

कांग्रेस के उप मुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रधावा ने अमरिंदर सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि  दो बार रहें चुके उप मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) को पार्टी कि ओर से काफी सम्मान दिया गया है और अगर अमरिंदर सिंह एक नया राजनीतिक दल कि ओर कदम बढ़ते हैं तो ये उनकी बड़ी गलती सबित हो सकती है। दूसरी ओर रंधावा, अमरिंदर सिंह पर अरुला आलम पाकिस्तान पत्रकार से मित्रता पर सवाल खड़े हो रहे है। 

Also Read: क्या दिसंबर तक कैटरीना और विक्की कर सकते है शादी, अगस्त में आई थी सगाई की खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here