भीड़ में रहकर इंतज़ार किया फिर पैर छुए और चाकुओं से गोद डाला ‘सरल वास्तु’ के गुरूजी की हत्या

0
303

‘सरल वास्तु’ से मशहूर हुए चंद्रशेखर गुरुजी (Chandrashekhar Guruji) की कर्नाटक (Karnataka) के हुबली (Hubballi) के एक में हत्या कर दी गई है। उनकी हत्या छुरा घोंपकर की गई है। स्थानीय पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है। होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में दिख रहा है कि होटल के ‘रिसेप्शन’ क्षेत्र में दो लोग गुरुजी को लगातार कई बार छुरा घोंपते दिखाई दे रहे हैं। हत्यारों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने सघन तलाशी अभियान जारी कर दिया है।

सीसीटीवी फुटेज आया सामने 

चंद्रशेखर गुरुजी की हत्या का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आ चुका है। जिसमें दो लोग उनकी प्रतीक्षा करते नजर आ रहे हैं। एक बार जब वे कुर्सी पर बैठ जाते हैं तो एक शख्स आशीर्वाद लेने के बहाने उठता है और उनके पैर छूता है ठीक इसी दौरान दूसरा शख्स उन्हें छुरा घोंपना शुरु कर देता है। हमलावर छुरा अपने कपड़ों में छिपाकर लाया था। दोनों हत्यारों ने उनके शरीर पर छुरे के कई वार किए। इस दौरान गुरुजी दर्द से कराहते हैं और अपने बचाव की कोशिश करते हैं।

इस मामले में कर्नाटक (Karnataka) के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई (Basavaraj Bommai) ने कहा कि चंद्रशेखर गुरुजी की हत्या दुर्दांत तरीके से हुई है। वीडियो को देखने से सब कुछ स्पष्ट हो रहा है। मैंने पुलिस कमिश्नर लाभू राम से बात की है, पुलिस कातिलों को पकड़ने में लग गई है। इस अपराध को अंजाम देने वालों को कानून के मुताबिक सख्त सजा मिलेगी।

पारिवारिक सूत्रों के हवाले से जानकारी सामने आई है कि गुरूजी मूल रूप से बगलकोटे में ठेकेदार के रूप में काम करना शुरू किया था। लेकिन बाद में उन्हें मुंबई में नौकरी मिल गई और गुरुजी मुंबई में बस गये और वास्तु परामर्श देने लगे। तीन दिन पहले गुरुजी के परिवार के एक बच्चे की मौत हुबली में हो गई थी, जिस वजह से वह हुबली आये थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here