उद्धव के इस्तीफे के बाद कंगना का निशाना

0
282
Kangana on Udhav Resignation

Kangana on Udhav Resignation: महाराष्ट्र के सियासी संकट में उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया। जिसके बाद राज्य में नई सरकार बनाने की प्रक्रिया ज़ोरों पर है। इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने उद्धव ठाकरे के इस्तीफ़े के बाद एक वीडियो जारी करके अपनी प्रतिक्रिया दी है।

इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा है- जब पाप बढ़ जाता है, तो सर्वनाश होता है और उस के बाद सृजन होता है। कंगना ने आगे लिखा है- और जीवन का कमल खिलता है। उद्धव ठाकरे की महाविकास अघाड़ी सरकार के आने के बाद कंगना रनौत कई बार विवादों में रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना (Kangana on Udhav Resignation) ने कहा- 2020 में मैंने कहा था कि लोकतंत्र एक विश्वास है और सत्ता के घमंड में आकर जो इस विश्वास को तोड़ता है, उसका घमंड टूटना भी निश्चित है। ये किसी व्यक्ति विशेष की कोई शक्ति नहीं है। ये शक्ति है एक सच्चे चरित्र की।

उन्होंने आगे कहा-हनुमान जी को शिव का 12वाँ अवतार माना जाता है और अगर शिवसेना ही हुनमान चालीसा को बैन कर दे, तो उनको शिव भी नहीं बचा सकते। हर हर महादेव। जय हिंद। जय महाराष्ट्र। बुधवार को उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र के सीएम पद से इस्तीफ़ा दे दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here