चुनावी रैली में अमित शाह ने यूं की अपील, बोले-… मैं भी बनिया हूं, बेवकूफ मत बनाओ…

झारखंड विधान सभा चुनाव जीतने के लिए सभी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सूबे के चतरा में बीजेपी की चुनावी रैली को संबोधित किया।

0
1055
Amit Shah

झारखंड विधान सभा चुनाव जीतने के लिए सभी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सूबे के चतरा में बीजेपी की चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान केंद्रीय गृह मंत्री ने भीड़ से 25-25 लोगों को फोन मिलाकर बीजेपी को वोट देने की अपील की है।

अमित शाह ने कहा, ये 10-15 हजार लोगों से हम जीत लेंगे क्या, मुझे भी गणित आता है, मैं भी बनिया हूं, बेवकूफ मत बनाओ। शाह ने कहा, आपको एक रास्ता बताता हूं, आप करेंगे क्या, सब लोग हाथ में मोबाइल उठाकर अपने 25-25 परिजनों को फोन करो और कमल के निशान पर वोट डालने की अपील करो।

केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा, झारखंड के चुनाव में आज एक ओर बीजेपी है जो नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की सुरक्षा और विकास के लिए काम करती है। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस और जेएमएम का गठबंधन है, जिन्होंने भ्रष्टाचार के अलावा झारखंड को कुछ नहीं दिया है।

अमित शाह ने कहा, झारखंड को अटल बिहारी वाजपेयी ने बनाया और नरेंद्र मोदी तथा रघुबर दास ने इसे संवारने और आगे ले जाने का काम किया है। शाह ने लोगों से वोट देने की अपील करते हुए कहा, जब भी आप वोट देने जाएं तो अस्थिर सरकार मत बनाइएग। कभी कोई निर्दलीय राज्य का मुख्यमंत्री बन जाता था, दिल्ली में कांग्रेस को करोड़ों रुपये भेजता रहता था। अस्थिर सरकार से कभी झारखंड का विकास नहीं हुआ।

जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, अभी-अभी लातेहार में पुलिस के 4 जवान शहीद हो गए, मैं इस मंच से नक्सलवादियों को कहने आया हूं कि जितनी खैर मनानी है मना लो, यहां फिर से बीजेपी की सरकार बनने वाली है, हम मूल समेत नक्सलवाद को उखाड़ फेंकेंगे।

अमित शाह ने आगे अयोध्या मामले का जिक्र करते हुए कहा, पिछले 70 साल से कांग्रेस पार्टी आयोध्या मामले का केस चलने नहीं दे रही थी। 2018 में केस आया तो कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने कहा कि 2019 के बाद ये केस चलना चाहिए। लेकिन, श्रीराम की इच्छा कुछ और थी।

वर्ष 2019 में भी मोदी आ गए और सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भव्य राम मंदिर का मार्ग प्रशस्त हो गया है। अब भगवान राम के जन्मस्थान पर आसमान को छूने वाला राम मंदिर बनने से कोई नहीं रोक सकता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here