पुलवामा में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, हिज्बुल के दो आतंकी ढेर

दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। दरअसल, सोमवार शाम को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच शुरू हुई मुठभेड़ मंगलवार सुबह को खत्म हुई, जिसमें हिज्बुल के दो आतंकी मारे गए। मारे गए दोनों आतंकियों के कब्जे से हथियार बरामद किए गए हैं।

0
1049

पुलवामा: दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। दरअसल, सोमवार शाम को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच शुरू हुई मुठभेड़ मंगलवार सुबह को खत्म हुई, जिसमें हिज्बुल के दो आतंकी मारे गए। मारे गए दोनों आतंकियों के कब्जे से हथियार बरामद किए गए हैं।

बता दें कि सोमवार को सुरक्षाबलों को पुलवामा जिले में आतंकियों के होने की सूचना मिली, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने नाकाबंदी कर तलाशी अभियान चलाया। जवानों के इस तलाशी अभियान के बारे में जानकारी मिलने के बाद आतंकियों ने जवानों पर गोलीबारी की। जवानों ने जवाबी कार्रवाई में गोलीबारी की, जिसमें दो आतंकवादी मारे गए।

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र के सियासी संकट पर SC का बड़ा फैसला, कल ही होगा फ्लोर टेस्ट

मारे गए दोनों आतंकवादियों की पहचान इरफान अहमद और आजाद अहमद के तौर पर हुई है। ये दोनों ही पुलवामा जिले के ही रहने वाले हैं। इनके पास से हथियार और बारूद बरामद हुआ है। सुरक्षाबलों की जानकारी के मुताबिक ये आतंकी पिछले एक साल से इलाके में सक्रिय थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here