Jahangir Puri Firing: 7 महीने पहले की थी पिता की पिटाई, बदला लेने के लिए नाबालिग ने शख्स को मारी गोली, वीडियो वायरल

0
70
janagirpuri firing

नई दिल्ली/ JahangirPuri Firing: राजधानी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक नाबालिग ने अपने पिता की पिटाई का बदला लेने के लिए एक व्यक्ति पर गोली चला दी। घटना से जुड़ा CCTV फुटेज सामने आया है। नाबालिग ने शख्स को दाईं आंख पर गोली मारकर उसे घायल कर दिया। आरोपी नाबालिग के साथ उसके 3 दोस्त भी शामिल थे। दिल्ली पुलिस ने चारों नाबालिग लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक यह घटना 15 जुलाई की शाम की है।

 

बदला लेना चाहता था नाबालिग

दिल्ली पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार 4 नाबालिगों में से एक नाबालिग पीड़ित से अपने पिता की पिटाई का बदला लेना चाहता था। असल में आज से 7 महीने पहले पीड़ित ने आरोपी के पिता की किसी बात पर पिटाई कर दी थी। इसके बाद से ही नाबालिग शख्स से बदला लेना चाहता था। 7 महीने के बाद उसे यह मौका मिला और उसने 15 जुलाई शुक्रवार को इस घटना (JahangirPuri Firing) को अंजाम दे दिया।

अस्पताल में चल रहा पीड़ित का इलाज

दाईं आंख में गोली लगने के बाद पीड़ित घायल हो गया, जिसके बाद उसे नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस को 15 जुलाई की शाम 5 बजकर 15 मिनट पर एक कॉल आई जिसमें पीड़ित के घायल होने की जानकारी मिली थी।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here