राणा दग्गुबाती के पिता सुरेश बाबू के ठिकानों पर IT विभाग ने की छापेमारी

तेलुगू फिल्म निर्माता सुरेश बाबू के हैदराबाद स्थित ठिकानों पर आयकर विभाग ने बुधवार को छापेमारी की। आईटी की टीम ने सुरेश बाबू के रामानायडू स्टूडियो पर भी छापेमारी की है। आयकर विभाग की ओर से ये छापेमारी आयकर चोरी के तहत की गई है।

0
1148

हैदराबाद। तेलुगू फिल्म निर्माता सुरेश बाबू के हैदराबाद स्थित ठिकानों पर आयकर विभाग ने बुधवार को छापेमारी की। आईटी की टीम ने सुरेश बाबू के रामानायडू स्टूडियो पर भी छापेमारी की है। आयकर विभाग की ओर से ये छापेमारी आयकर चोरी के तहत की गई है।

बता दें कि सुरेश बाबू एक्टर वेंकटेश के भाई और राणा दग्गुबाती के पिता हैं। बुधवार सुबह आयकर विभाग की टीम सुरेश बाबू के ठिकानों पर पहुंची और छापेमारी की। हालांकि, इस छापेमारी में क्या कुछ बरामद किया गया है, अभी इसकी कोई जानकारी नहीं है।

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र में सरकार गठन पर सस्पेंस, आज दिल्ली में NCP-कांग्रेस की मीटिंग

गौरतलब है कि आयकर विभाग की टीम पिछले कई दिनों से देश के अलग अलग ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। इसी महीने के शुरुआती हफ्ते में कुल 42 ठिकानों पर छापेमारी की गई। इन छापेमारी में आईटी की टीम ने 3300 करोड़ रुपये के हवाला रैकेट का पर्दाफाश किया। ये छापेमारी दिल्ली, मुंबई, पुणे, आगरा, हैदराबाद, इरोड और गोवा में की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here