26 जनवरी को Haryana के ये रूट रहेंगे बाधित, घर से निकलने से पहले ये खबर जरूर पढ़े

हरियाणा पुलिस ने किसानों की प्रस्तावित ट्रैक्टर रैली (Tractor Rally) को देखते हुए यात्रियों के लिए ट्रैवल एडवाइजरी जारी कर दी है।

0
513

Panipat: हरियाणा पुलिस ने किसानों की प्रस्तावित ट्रैक्टर रैली (26 January Tractor Rally) को देखते हुए यात्रियों के लिए ट्रैवल एडवाइजरी जारी कर दी है। हरियाणा पुलिस (Haryana Police) ने लोगों को सलाह दी है कि वो ट्रैक्टर यात्रा (26 January Tractor Rally) के मद्देनजर करनाल से दिल्ली और रोहतक से दिल्ली की तरफ जाने से 2 दिन तक परहेज करें. इन मार्गों के जरिये दिल्‍ली जाने पर परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

ये भी पढ़े: गणतंत्र दिवस पर AMU में दफन किया जाएगा ‘Time Capsule’, जानें वजह

ये रूट रहेंगे बाधित

हरियाणा पुलिस की तरफ से जारी एडवायजरी में कहा गया है कि प्रस्तावित ट्रैक्टर रैली (26 January Tractor Rally) के लिए सुरक्षा एवं यातायात व्यवस्था के मद्देनजर यात्रियों को 25 से 27 जनवरी 2021 तक करनाल से दिल्ली और रोहतक से दिल्ली के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग (NH) पर यातायात संबंधी व्यवधानों का सामना करना पड़ेगा। केएमपी-केजीपी एक्सप्रेसवे पर भी यातायात प्रभावित रहेगा। इसके अलावा कुंडली, असौधा और बादली में इंटरचेंजेज पर आवागमन सुलभ नहीं होगा। इसलिए सभी यात्रियों को किसी भी असुविधा से बचने के लिए 25 से 27 जनवरी 2021 तक इन मार्गों का उपयोग न करने की सलाह दी गई है।

ये भी पढ़े: UP: धर्मांतरण अध्यादेश मामले पर अब 2 फरवरी को होगी सुनवाई…

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here