Sapna Choudhary के खिलाफ FIR दर्ज, जानिए पूरा मामला

हरियाणवी सिंगर और डंसर सपना चौधरी की मुश्किले बढ़ती जा रही है। सपना चौधरी के खिलाफ धोखधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।

0
716
Sapna Choudhary
हरियाणवी सिंगर और डंसर सपना चौधरी की मुश्किले बढ़ती जा रही है। सपना चौधरी के खिलाफ धोखधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।

Haryana: हरियाणवी सिंगर और डंसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की मुश्किले बढ़ती जा रही है। सपना चौधरी के खिलाफ धोखधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। ऐसे में देश-विदेश में रहने वाले करोड़ों लोगों के दिलों की धड़कन सिंगर-डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को जल्द ही दिल्ली पुलिस के सवालों का सामना करना पड़ सकता है। 

किसानों की महापंचायत में हिस्सा लेंगी प्रियंका, ट्वीट कर दी जानकारी

एक कंपनी के कहने पर आर्थिक अपराध शखा (Haryana News) ने सपना पर और उसके परिवार वालों पर केस दर्ज किया है। शिकायतकर्ता कंपनी ने सपना चौधरी पर अग्रीमेंट तोड़ने और एक कर्मचारी की मिलीभगत से कंपनी के क्लाइंट्स को चुराने का आरोप लगाया है।

बता दें 2019 में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के भाई ने एक इवेंटि ऑर्गेनाइजर पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। सपना चौधरी की बकाया राशि को लेकर ये शिकायत दर्ज करवाई गई थी। लुधियाना में एक शो के लिए इवेंट्स ऑर्गेनाइजर ने 8 लाख रुपये देने की बात की थी, लेकिन सपना ने सिर्फ 6 लाख रुपये ही दिए थे। 

दरअसल, पिछले साल 24 जनवरी को हरियाणवी सिंगर, मॉडल वीर साहू (Veer Sahu) के साथ सपना ने कोर्ट मैरिज की थी। सपना चौधरी अपने साथी कलाकार वीर साहू से तकरीबन 5 साल से रिलेशनशिप में थीं, लेकिन इसकी खबर किसी को नहीं हुई। इसका खुलासा पिछले साल तब हुआ, जब एक बेटा हुआ और फिर शादी का खुलासा भी किया गया। 

कोर्ट ने सिद्धू को 7 दिन की कस्टडी पर भेजा, ‘किसानों’ ने अरेस्ट होते ही बदला रंग

खास बात ये है कि दिल्ली और हरियाणा (Haryana News) में रहने वाले 5 लोगों ने सपना के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। पीड़ितों का कहना है कि डांस प्रोग्राम करने के लिए सपना ने लाखों रुपये लिए, लेकिन आयोजन में शिरकत नहीं की। कुल मिलाकर 6 करोड़ रुपये लिए, लेकिन डांस प्रोग्राम नहीं किया। शिकायत करने वाले 3 लोग दिल्ली के हैं, जबकि 2 हरियाणा से हैं। 

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here