Haryana Mob lynching: मामूली कहासुनी के चलते छात्र की हत्या, क्या है पूरा मामला ?

हरियाणा के महेन्द्रगढ़ में मोबलिंचिग की खबर सामने आई है। छात्र को बेरहमी से पीटने का तस्वीरे वायरल हो रही है।

0
130
Haryana Mob Lynching
हरियाणा के महेन्द्रगढ़ में मोबलिंचिग की खबर सामने आई है। छात्र को बेरहमी से पीटने का तस्वीरे वायरल हो रही है।

हरियाणा के महेन्द्रगढ़ में मोबलिंचिग Haryana Mob Lynching की खबर सामने आई है। छात्र को बेरहमी से पीटने का तस्वीरे वायरल हो रही है। आखिर इस छात्र को इन बदमाशों ने क्यों पीटा, हालांकि बदमाश बीच-बीच में पानी पिला रहे हैं।

6 से ज्यादा लोगों पर हत्या का केस दर्ज किया गया

ये पूरी वारदात 9 अक्टूबर की बताई जा रही है। इस मामले में महेन्द्रगढ़ पुलिस ने 6 से ज्यादा लोगों पर हत्या का केस दर्ज किया है। एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी गौरव की मौत की वजह बेरहमी से पिटाई बताया जा रहा है। 

भीख मांगता रहा गौरव, किसी ने नहीं सुनी

गौरव हाथ जोड़कर मुझे छोड़ दो की भीख मांग रहा था। लेकिन आरोपी उस पर लगातार हमला करते रहे। बताया जा रहा है कि इसके बाद बदमाश उसे एक होटल के पीछे लेकर गए। और कुछ देर बाद आरोपी उसे छोड़कर फरार हो गए। गौरव के परिवार वाले उसे अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई।

रवि से क्यों हुई थी गौरव की लड़ाई

बता दें 15 सितंबर को इलाके में देवी जागरण हो रहा था। इसी जगह पर गौरव और रवि के बीच झगड़ा हो गया। मामूली सी कहासुनी के बाद इस तरह का कदम उठाया गया। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 3 अलग-अलग टीमें बनाई गई हैं।

क्या हुआ था 9 अक्टूबर को…

दरअसल, महेन्द्रगढ़ जिले Haryana Mob Lynching के गांव बवाना निवासी 18 साल के छात्र गौरव यादव 9 अक्टूबर की दोपहर महेन्द्रगढ़ से बाइक पर अपने वापिस आ रहा था। तभी अचानक रास्ते में रवि, कप्तान, अजय और मोहन समेत 10 से ज्यादा लोगों ने उसे रोक लिया। और उसे जमकर पीटा गया। 

Also Read: Haryana में तोड़ी गयी मस्जिद जाने इसके पीछे का सच क्या है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here