‘तू तो चालू औरत है…’ बेइज्जती के बाद आगबबूला प्रीति ने ली अपने 9 साल छोटे प्रेमी की जान

0
83
Ghaziabad Murder Case:
Ghaziabad Murder Case:

Ghaziabad Murder Case: दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में प्यार का खूनी खेल। लिव-इन में रह रही एक महिला ने अपने प्रेमी को बड़ी ही बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया और फिर उसकी लाश को सूटकेस में भरकर ठिकाने लगाने की कोशिश की। सोमवार की सुबह शव को ठिकाने लगाने के लिए ले जाने के दौरान पुलिस ने महिला को धर दबोचा।

प्रेमी पर शादी के लिए दबाव डाल रही थी महिला

हत्या करने वाली 32 साल की महिला प्रीति शर्मा अपने 23 साल के हेयर ड्रेसर प्रेमी फिरोज के साथ लगभग 3 साल से लिव-इन में रह रही थी। चार साल पहले प्रीति ने अपने पति को छोड़ दिया था। प्रीति का एक बेटा भी था जिसकी दो साल पहले मौत हो गई थी। 6-7 अगस्त की रात प्रीति शर्मा फिरोज पर शादी के (Ghaziabad Murder Case) लिए दबाव डाल रही थी लेकिन वो आनाकानी कर रहा था, जिसके बाद दोनों के बीच बहस हो गई। इस दौरान फिरोज ने प्रीति से कह दिया, “तू तो चालू औरत है। अपने पति की नहीं हुई तो मेरी क्या होगी।” इस बेइज्जती से आगबबूला हुई प्रीति ने घर में रखे उस्तरे से फिरोज का गला काट दिया।

गस्त के दौरान मिला शव

पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि, “रात में गस्त के दौरान एक महिला ट्रॉली बैग लेकर खड़ी मिली। शक होने पर उससे ट्राली बैग खोलने के लिए कहा गया। बैग खोलने पर उसमें अंदर शव मिला। शव पर सिर्फ अंडरवियर था।”

पुलिस ने इस मामले में बताया कि, “शनिवार की रात को जब फिरोज सो रहा था तब प्रीति ने उस्तरे से फिरोज का गला काट दिया। इसके बाद रविवार को महिला शव के साथ ही रही। दिल्ली के सीलमपुर से ट्राली बैग खरीदकर लाई, और शव को बैग में डालकर ग़ाज़ियाबाद रेलवे स्टेशन लेकर जाने की फिराक में थी। तभी पुलिसने रात 2 बजे अकेली महिला को सड़क पर देख परेशान जानकर रोका। इसके बाद हत्या का राज खुला।”

SP ट्रांस हिंडन ज्ञानेंद्र सिंह का कहना है कि पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। महिला से पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here